उत्तराखंड

उत्तराखंड चुनाव 2022: गरमाएगा राजनीतिक माहौल, कल राजनाथ सिंह और 12 को सीएम योगी करेंगे जनसभा

Renuka Sahu
10 Feb 2022 1:12 AM GMT
उत्तराखंड चुनाव 2022: गरमाएगा राजनीतिक माहौल, कल राजनाथ सिंह और 12 को सीएम योगी करेंगे जनसभा
x

फाइल फोटो 

विधानसभा चुनाव की तिथि नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। विधानसभा चुनाव की तिथि नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। 11 फरवरी को घनसाली में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और 12 फरवरी को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बौराड़ी स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा कर राजनीतिक माहौल गरमाएंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी ने पत्रकार वार्ता में कहा कि 10 से 12 फरवरी तक चुनाव प्रचार अभियान को और गति देने के लिए स्टार प्रचारक उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। 11 फरवरी को घनसाली में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दोपहर एक बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पत्रकार वार्ता में जिला उपाध्यक्ष जयेंद्र सेमवाल, सोहनलाल खंडेवाल, शीशराम थपलियाल, केडी पुनेठा, रणवीर नौटियाल आदि मौजूद रहे।
राज्य में चुनाव प्रचार के लिए अब महज चार दिन शेष हैं। इस क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने केदारनाथ विधानसभा प्रत्याशी शैलारानी रावत के समर्थन में बुधवार को अगस्तमुनि में जनसभा की। इसके बाद जेपी नड्डा कोटद्वार में भाजपा ने पार्टी प्रत्याशी ऋतु खंडूड़ी के लिए प्रचार करने पहुंचे।
उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार आठ फरवरी को पिथौरागढ़ जिले के गंगोलिहाट में पहुंचे थे। यहां उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की और कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। अब योगी आदित्यनाथ के आने से राजनीतिक माहौल गरमाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta