उत्तराखंड

कमरे में फंदे से लटका मिला 17 साल की विवाहिता का शव

Gulabi Jagat
29 Jun 2022 12:12 PM GMT
कमरे में फंदे से लटका मिला 17 साल की विवाहिता का शव
x
17 साल की विवाहिता का शव
मंगल पड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र में 17 साल की विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहिता मूल रूप से नेपाल की रहने वाली थी. उसका शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला था. हालांकि, प्रथम दृष्या मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम कल्पना है, जिसकी उम्र 17 साल थी. महिला अपने पति और सास-ससुर के साथ हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में किराए पर रहती थी. मंगलवार रात को सास-सुसर दूसरे कमरे में आराम कर रहे थे और पति काम पर गया हुआ था. परिजनों के मुताबिक तभी कल्पना ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के मुताबिक, जब देर रात को पति काम से लौटा और कमरे में गया तो अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए. कल्पना का लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई थी. परिजन ने आनन-फानन में कल्पना को नीचे उतारा और सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया. मजिस्ट्रेट के देखरेख में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्यता तो मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि, कुछ साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta