उत्तराखंड

कबाड़ी चोर CCTV में हुआ कैद, ज्वालापुर क्षेत्र में मैनहोल का ढक्कन गायब

Gulabi Jagat
22 Jun 2022 12:31 PM GMT
कबाड़ी चोर CCTV में हुआ कैद, ज्वालापुर क्षेत्र में मैनहोल का ढक्कन गायब
x
कबाड़ी चोर CCTV में हुआ कैद
हरिद्वार: कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में कबाड़ी खरीदने और बेचने वालों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब वह सड़क पर लगे मैनहोल के ढक्कन भी चुराने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. गोल गुरुद्वारा क्षेत्र में चोरी का ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमें चोर की करतूत, वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
हरिद्वार में दिनदहाड़े मैनहोल के ढक्कन चोरी करने का मामला सामने आया है. घटना ज्वालापुर क्षेत्र का है. ज्वालापुर के गोल गुरुद्वारा क्षेत्र में अपना रेडा लेकर गली में पहुंचा कबाड़ी वाली ने सड़क किनारे बने मैनहोल के ढक्कन को देख कर रुक जाता है. इसी दौरान कुछ बच्चे और एक स्कूटी सवार वहां से गुरजता है. जिसके बाद कबाड़ी वाला मैनहोल का ढक्कन उठाकर कबाड़ गाड़ी में डाल वहां से रफ्फू-चक्कर हो जाता है.
वहीं, चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. मैनहोल का ढक्कन गायब देख लोगों ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें कबाड़ी की पूरी करतूत कैद नजर आई. इलाके के लोगों ने सोशल मीडिया ग्रुप पर यह वीडियो अपलोड कर दिया. साथ ही उन्होंने लोगों से अपने मोहल्ले व घरों में इन कबाड़ियों को बिलकुल ना घुसने देने की अपील की.
क्षेत्रीय पार्षद अनुज सिंह ने कहा इस तरह की घटनाएं पूर्व में भी कई बार प्रकाश में आ चुकी है, लेकिन इस बार यह पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया है. सीसीटीवी फुटेज के साथ एक तहरीर भी ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है. ताकि इस कबाड़ी चोर का पता लगाया जा सके.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta