उत्तराखंड

आप ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद प्रदेश कार्यकारिणी समेत सभी प्रकोष्ठों को किया भंग, अब नए सिरे से होगा गठन

Renuka Sahu
29 April 2022 3:57 AM GMT
Aam Aadmi Party dissolved the executive committee of all the cells in Uttarakhand, will be formed afresAfter the crushing defeat in the Uttarakhand assembly elections, all the cells including the state executive have been dissolved, now it will be formed anew.
x

फाइल फोटो 

विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर हार के बाद आम आदमी पार्टी ने प्रदेश कार्यकारिणी समेत सभी प्रकोष्ठों को भंग कर दिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर हार के बाद आम आदमी पार्टी ने प्रदेश कार्यकारिणी समेत सभी प्रकोष्ठों को भंग कर दिया है। पार्टी नए सिरे से संगठन और प्रकोष्ठों का गठन करेगी। जल्द ही पार्टी नए अध्यक्ष का एलान करेगी।

आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर उत्तराखंड में पार्टी संगठन और अन्य सभी प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी को भंग किया गया है। आप नेता दिनेश मोहनिया ने इसकी जानकारी दी है।
खुद को उत्तराखंड की सियासत में तीसरा विकल्प बताकर आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन पार्टी उत्तराखंड में खाता भी नहीं खोल पाई। चुनाव के बाद पार्टी ने संगठन और सभी प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी को भंग कर दिया है।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक दीपक बाली को आप प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है। आप नेता दिनेश मोहनिया ने कहा कि नए संगठन निर्माण के साथ ही अन्य सभी इकाईयों का जल्द गठन कर पार्टी को मजबूत किया जाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta