उत्तर प्रदेश

कानपुर में भीषण हादसा : बेकाबू ई-बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, छह की मौत, दर्जनभर घायल

Renuka Sahu
31 Jan 2022 12:56 AM GMT
कानपुर में भीषण हादसा : बेकाबू ई-बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, छह की मौत, दर्जनभर घायल
x

फाइल फोटो 

टाटमिल चौराहे के पास बेकाबू ई बस ने बारी-बारी 17 वाहनों को टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन घायल बताए जा रहे हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टाटमिल चौराहे के पास बेकाबू ई बस ने बारी-बारी 17 वाहनों को टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन घायल बताए जा रहे हैं। सात को टाटमिल स्थित कृष्णा अस्पताल और चार को हैलट में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद भागने के चक्कर में ई-बस टाटमिल चौराहे के पास डंपर से टकरा गई। इस बीच मौका पाते ही ई बस चालक भाग निकला। आरएम डीवी सिंह का कहना है कि ई-बसों के संचालन और मेंटीनेंस का जिम्मा निजी एजेंसी पीएमआई को है। उससे स्पष्टीकरण मांगा गया है। ई-बस संख्या यूपी 78 जीटी 3970 बस से हादसा हुआ है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

घंटाघर से सिटी ई- बस टाटमिल की ओर जा रही थी। हैरिसगंज रेलवे पुल से उतरते ही ई बस कृष्णा अस्पताल के पास गलत लेन में चली गई। उसी लेन से टाटमिल से घंटाघर की ओर ट्रैफिक पास हो रहा था। फुल स्पीड से जा रही बस दो कार, 10 बाइक व स्कूटी, दो ई-रिक्शा और तीन टेंपों में टक्कर मारते हुए टाटमिल की ओर निकल गई। बस की टक्कर से मौके पर चीख पुकार मच गई। कोई इधर गिरा तो कोई दूसरी ओर। बस की स्पीड इतनी थी कि बाइक से आ रहे लोगों को रौंदते हुए बस टाटमिल तक पहुंच गई। यहां हाईवे से गुजर रहे डंपर से टकरा गई। बस रुकते ही चालक मौके से भाग निकला।
हादसे में लाटूश रोड निवासी शुभम सोनकर (26), ट्विंकल सोनकर (25) बेकनगंज निवासी अरसलान (24) की मौत हो गई। तीन मृतकों की देर रात तक पहचान नहीं हो पाई। धनकुट्टी निवासी व्यापारी दिनेश शुक्ला (51), दिनेश के बहनोई राजेश त्रिपाठी (57), दिनेश की पत्नी आरती अंजली मिश्रा, बहन नीलू त्रिपाठी (54) समेत 11 लोग घायल हो गए। दिनेश कार में बैठे थे तथा राजेश त्रिपाठी चला रहे थे। दिनेश समेत परिवार के सभी को कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी अन्य को हैलट अस्पाताल भेजा गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta