त्रिपुरा

व्यभिचार के कारण पति द्वारा पत्नी को किया गया घायल

Khushboo Dhruw
6 Oct 2023 3:42 PM GMT
व्यभिचार के कारण पति द्वारा पत्नी को किया गया घायल
x
त्रिपुरा :विवाहेतर संबंधों के कारण पति अपनी पत्नी को लगातार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है। पत्नी सुमना अख्तर ने शिकायत की कि उसके पति सब्बीर अहमद के खिलाफ जतरापुर थाने में केस दर्ज कराया गया है.
घटना के विवरण के अनुसार, आज से चार साल पहले सोनामुरा थाना क्षेत्र के कलाम खेत मुरापारा निवासी देलवार हुसैन की बेटी सुमना अख्तर को जतरापुर थाना क्षेत्र के जहांगीर हुसैन के पुत्र सब्बीर अहमद से प्यार हो गया. कई सालों तक पति-पत्नी के बीच कोई समस्या देखने को नहीं मिली. इनमें उनके दो बेटे हैं. लेकिन आरोप है कि पिछले 2 महीने से सब्बीर अहमद को बिलोनिया की एक लड़की से प्यार हो गया. और तभी से पति सब्बीर अहमद अपनी पत्नी सुमना अक्ता को कभी शारीरिक तो कभी मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा. लेकिन बीती रात पति सब्बीर अहमद ने अपनी पत्नी सुमना अक्ता की जमकर पिटाई कर दी. पति की इतनी प्रताड़ना सहने के बाद भी पत्नी सुमना अख्तर ने मामले की जानकारी अपने पिता के घर नहीं दी. लेकिन बीती रात सब्बीर अहमद ने सुमना के साथ मारपीट की तो उसकी पत्नी सुमना अख्तर यह सहन नहीं कर सकी और इसकी जानकारी अपने पिता और मां को दी. यह खबर मिलने के बाद सुमन अख्तर के पिता डेलवर हुसैन और उनके चाचा सुमना अख्तर के पति रंगमुरा गए।
वह वहां गया और घर के अंदर सुमना अख्तर को घायल हालत में पाया। जत्रापुर थाना पुलिस की मदद से सुमना अख्तर को कलाम खेत ने वहां से बचाया और उसके घर लाया गया और मेलाघर अस्पताल में इलाज किया गया। फिलहाल सुमना अख्तर का मेलाघर अस्पताल में इलाज चल रहा है।
Next Story