त्रिपुरा

राज्य CM ने लाल बहादुर ब्यामागरी में एम्बुलेंस सेवा को झंडी दिखाकर किया रवाना

Gulabi Jagat
25 April 2022 4:17 PM GMT
राज्य CM ने लाल बहादुर ब्यामागरी में एम्बुलेंस सेवा को झंडी दिखाकर किया रवाना
x
एम्बुलेंस सेवा को झंडी दिखाकर किया रवाना
राज्य स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने में लगातार प्रगति कर रहा है। राज्य में अब ऑक्सीजन प्लांट से लेकर विशेषज्ञ डॉक्टरों, उन्नत चिकित्सा सेवाओं तक सब कुछ है।
राज्य के लोग अब उन्नत चिकित्सा सेवाओं का लाभ उठाने में सक्षम हैं।
मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने अपने विधायक क्षेत्र विकास कोष से धन से अगरतला में लाल बहादुर को प्रदान की जाने वाली एम्बुलेंस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह एंबुलेंस लाल बहादुर को दी गई है, जो यहां के लोगों की चिकित्सा सेवाओं के लाभ में आएगी.

मुख्यमंत्री श्री देव ने कहा कि राज्य में 18 वर्ष से कम उम्र में लगभग 50 प्रतिशत टीकाकरण पूरा हो चुका है। आज हम सभी को सतर्क रहने की जरूरत है, जैसे कि हम अतीत में कोविड की स्थिति से निपटने में सतर्क रहे हैं। कहा। उन्होंने कहा, 'डरने की कोई बात नहीं है। हम सभी को COVID के प्रतिबंधों का पालन करना चाहिए।
उन्होंने कहा, "यह फिर से शारीरिक दूरी बनाए रखने और मास्क लगाने और स्वच्छ वातावरण में रहने का समय है", उन्होंने कहा।
"अतीत में भी हमने साहसपूर्वक वायरस का सामना किया है जब हमें सुरक्षा गियर के बारे में बहुत कम जानकारी होती है। अब हमारे पास सुरक्षा उपकरणों और आवश्यक चिकित्सा सामग्री का पर्याप्त भंडार है, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन लोगों को सतर्क रहना चाहिए, "देब ने कहा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta