तमिलनाडू

चेन्‍नई पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, आज रखेंगे पुडुचेरी में कई परियोजनाओं की आधारशिला

Renuka Sahu
24 April 2022 1:15 AM GMT
चेन्‍नई पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, आज रखेंगे पुडुचेरी में कई परियोजनाओं की आधारशिला
x

फाइल फोटो 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के बाद शनिवार रात को चेन्‍नई पहुंच गए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के बाद शनिवार रात को चेन्‍नई पहुंच गए हैं। उपराज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने शनिवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पुडुचेरी दौरा केंद्र शासित प्रदेश के विकास में मील का पत्थर' होगा। यहां आयोजित एक समारोह से इतर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री रविवार को पुडुचेरी की अपनी यात्रा के दौरान कई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

अमित शाह की यात्रा को एक ऐतिहासिक घटना बताते हुए सुंदरराजन ने कहा कि यह पुडुचेरी को अपनी विकास गतिविधियों में मजबूत करेगा और कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री केंद्र शासित प्रदेश के विकास के लिए पूर्ण सहयोग दे रहे हैं। शाह अपनी यात्रा के दौरान क्षेत्रीय सरकार द्वारा विकसित बहुमंजिला टेनमेंट परियोजना और अन्य परियोजनाओं के साथ नए बस टर्मिनल की आधारशिला रखेंगे।
गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पुडुचेरी हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री एन रंगासामी, उनके कैबिनेट सहयोगियों, विधायकों और अधिकारियों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। उनके सुबह 10 बजे पुडुचेरी पहुंचने की उम्मीद है। अमित शाह गाड़ी से सुब्रमण्यम भारती स्मारक के साथ अनुसंधान केंद्र अरबिंदो आश्रम जाएंगे और पांडिचेरी विश्वविद्यालय में दार्शनिक-सह-संत अरबिंदो की 150वीं जयंती के समारोह को संबोधित करेंगे। वह पांडिचेरी विश्वविद्यालय के भौतिकी और रसायन विज्ञान और खाद्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभागों के भवनों की आधारशिला भी रखेंगे। शाह अपनी एक दिवसीय यात्रा समाप्त करने से पहले दोपहर में पार्टी कार्यालय में भाजपा की पुडुचेरी इकाई के पदाधिकारियों और विधायकों को संबोधित करेंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta