राजस्थान

रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का दिया, गिरफ्तार

Sonali
17 Nov 2021 7:09 AM GMT
रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का दिया, गिरफ्तार
x
क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में अरावली विहार होम्स की तीसरी मंजिल से विवाहिता की गिरकर मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि महिला के पति ने ही उसे धक्का दिया था.

जनता से रिश्ता। क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में अरावली विहार होम्स की तीसरी मंजिल से विवाहिता की गिरकर मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि महिला के पति ने ही उसे धक्का दिया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने 7 घंटे में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति अविनाश चौहान उर्फ टोनी ने वारदात कबूल कर ली है. पत्नी की हत्या के आरोप में आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक 33 साल आरोपी अविनाश चौहान और टोनी जोधपुर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में यूआईटी कॉलोनी मसूरिया दल्ले खान की चक्की के समीप का निवासी है. वर्तमान में वह अपनी पत्नी के साथ अरावली विहार अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर सी 302 फ्लैट में रह रहा था.
जनवरी में अविनाश और सीमा चौहान की शादी हुई थी. सीमा की यह दूसरी शादी थी. पहले पति से उसके 6 साल की बेटी भी है. सीमा चौहान ऑर्केस्ट्रा में काम करती है. कई इवेंट के चलते वह अक्सर बाहर जाती रहती थी. सूत्रों की माने तो पति अविनाश चौहान अपनी पत्नी पर शक किया करता था. शादी के बाद दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर कई बार झगड़े हुए हैं. वहीं कई बार मारपीट भी हुई, जो थाने तक पहुंची.
झगड़े से पहले दोनों ने पी शराब

रविवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. हालांकि, झगड़े से पहले दोनों पति-पत्नी ने शराब पी थी. नशे के दौरान दोनों के बीच हाथापाई हुई. जिसमें अविनाश के सिर पर भी चोट आई है. वहीं अविनाश ने सीमा को फ्लैट की बालकनी से धक्का दे दिया. जिससे वह तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरी. सीमा की मौके पर ही मौत हो गई थी. हालांकि उसे जेएलएन अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
सीमा की मां मीना शेखावत ने दमाद पर हत्या का आरोप लगाया था. पुलिस ने जेएलएन मेडिकल बोर्ड से सीमा के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया. तीसरी मंजिल से गिरने से सीमा के लीवर और फेफड़ों में गंभीर चोटें आई. वहीं अधिक खून बहने से उसकी मौत होना माना जा रहा है. मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी अविनाश चौहान को हिरासत में ले लिया था. अनुसंधान के बाद मंगलवार को पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.
मृतका की 6 साल की बेटी को उसकी नानी को सुपुर्द किया है. बता दें कि घटना के बाद मामले की जांच सिविल लाइंस थाना प्रभारी अरविंद चारण को दी गई थी. इस मामले में पुलिस की टीम का गठन कर अनुसंधान किया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it