राजस्थान

राजस्थान से चौंकाने वाला मामला! एक दूसरे के प्यार में पड़ी दो सहेलियां, अब एक साथ रहना चाहती हैं जीवन भर...

Gulabi Jagat
21 Jun 2022 11:12 AM GMT
राजस्थान से चौंकाने वाला मामला! एक दूसरे के प्यार में पड़ी दो सहेलियां, अब एक साथ रहना चाहती हैं जीवन भर...
x
राजस्थान से चौंकाने वाला मामला
उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर न्यायालय में मंगलवार को एक अनूठा (Unique Case in Udaipur Court) मामला सामने आया, जहां दो लड़कियां जीवन भर साथ रहने पर अड़ी रहीं. लड़कियों के परिजन दोनों को समझाते रहे, लेकिन वे नहीं मानीं. अजमेर शहर की रहने वाली दोनों लड़कियां एक ही समाज से हैं और पिछले ढाई महीनों से अपने घर से गायब बताई जा रही हैं.
दरअसल, उदयपुर के झाड़ोल कोर्ट में लड़कियों के परिजनों ने दोनों गुमशुदा लड़कियों के बारे में बताते हुए उनके झाड़ोल इलाके में होने की जानकारी दी थी. इसके बाद झाड़ोल कोर्ट के आदेश पर पुलिस उन्हें लेकर उदयपुर न्यायालय पहुंची. सुनवाई के दौरान दोनों के परिजन उन्हें समझा रहे थे कि वे दोनों समलैंगिक हैं. जीवन भर साथ (Two Girls of Rajasthan Want to Live Together for Life) रहना मुमकिन नहीं है, लेकिन वे सुनने को तैयार नहीं थीं और साथ में जीने-मरने की बात कह रही हैं.
एएसआई इंदर सिंह ने क्या कहा...
एएसआई इंदर सिंह ने बताया कि झाड़ोल न्यायालय से दोनों लड़कियों को लेकर सर्च वारंट जारी हुआ था. जिसे लेकर इनकी तलाश में एक टीम गठित की गई थी. दिल्ली के नारायणपुरा में इन लड़कियों को डिटेन किया गया और वहां से इनको लाकर न्यायालय में पेश किया गया. दोनों लड़कियां साथ में रहना चाहती हैं. लिव इन रिलेशनशिप की बात सामने आई है. एक की उम्र 21 साल जबकि दूसरे की 22 साल है. एक लड़की फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही, जबकि दूसरी 12वीं क्लास में है. दोनों लड़कियां एक जाति की रहने वाली हैं और दोनों एक साथ रहना चाह रही हैं.
दोनों लड़कियां पिछले ढाई महीने से घर से निकली हुई थीं. इस दौरान लड़कियों के परिजन भी न्यायालय पहुंचे, जहां उनसे लगातार (Love Affair of Two Lesbian Girls) समझाइश करते रहे, लेकिन लड़कियों ने मानने से इंकार कर दिया. फिलहाल, यह मामला कोर्ट में है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta