राजस्थान

रमेश मीणा बोले- मनमुटाव हुए दूर हम सब एकजुट, 2023 में फिर बनेगी कांग्रेस सरकार

Sonali
21 Nov 2021 7:58 AM GMT
रमेश मीणा बोले- मनमुटाव हुए दूर हम सब एकजुट, 2023 में फिर बनेगी कांग्रेस सरकार
x
रमेश मीणा (Ramesh Meena) ने कहा कि वो कांग्रेस आलाकमान (Congress High Command), मुख्यमंत्री (CM Gehlot) और प्रदेश प्रभारी के साथ पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Sachin Pilot) के आभारी हैं.

जनता से रिश्ता। रमेश मीणा (Ramesh Meena) ने कहा कि वो कांग्रेस आलाकमान (Congress High Command), मुख्यमंत्री (CM Gehlot) और प्रदेश प्रभारी के साथ पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Sachin Pilot) के आभारी हैं. उन्होंने माना कि उनकी कुछ मांगें थीं जिसे पार्टी ने मान दिया.

मीणा ने कहा कि हमने पूर्वी राजस्थान को सरकार (Rajasthan Sirkar) में अच्छा प्रतिनिधित्व मिलने और अनुसूचित जाति-जनजाति (SC-ST) को भी पहले से अधिक प्रतिनिधित्व मिलने की मांग रखी थी. खुशी है कि उसे स्वीकार किया गया और इसका फायदा भी कांग्रेस (Congress) पार्टी और सरकार को जरूर मिलेगा. रमेश मीणा (Ramesh Meena) ने कहा की जब हम सब मिलकर काम करेंगे तो साल 2023 (Mission 2023) में वापस सरकार भी बनाएंगे और उन वादों को भी पूरा किया जाएगा जो हमने अपने अपने क्षेत्र की जनता से किए थे.भाजपा नेताओं के गहलोत सरकार (Gehlot Sirkar) और कांग्रेस (Congress) पर लगाए जा रहे आरोपों को भी रमेश मीणा (Ramesh Meena) ने सिरे से नकारा. मीणा ने कहा कि विपक्ष के नाचे भाजपा नेताओं का काम ही आरोप लगाना है लेकिन आज कांग्रेस (Congress) एकजुट है. इस संकल्प के साथ 2023 के चुनाव में कांग्रेस जीतेगी. मीणा ने भरोसे के साथ कहा कि जब पार्टी के सारे निर्णय हाईकमान (Congress High Command) ने सबकी सहमति से लिए हैं तो फूट का सवाल ही नहीं उठता. कहा- कांग्रेस एकजुटता के साथ न केवल सरकार चलाएगी बल्कि 2023 के चुनाव जीतने के संकल्प के साथ काम भी करेगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it