राजस्थान

राजस्थान: अस्पताल में 7 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी हुआ फरार

Gulabi Jagat
17 Jun 2022 8:07 AM GMT
राजस्थान: अस्पताल में 7 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी हुआ फरार
x
राजस्थान न्यूज
जयपुर. प्रदेश के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल में अपने परिजनों के साथ आई 7 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया (7 year old alleges Molestation In SMS Hospital) है. जिसे लेकर मासूम के परिजनों ने एसएमएस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. एसएमएस थानाधिकारी नवरत्न धोलिया ने बताया कि गुरुवार शाम को 7 साल की मासूम अपने परिजनों के साथ एसएमएस अस्पताल आई थी. जहां धनवंतरी में मासूम के परिजन दवाइयों के बारे में जानकारी ले रहे थे, इसी दौरान मासूम उन्हें टॉयलेट जाने की बात कह ओपीडी के पास बने टॉयलेट में जाने लगी. जैसे ही मासूम टॉयलेट की ओर बढ़ी वैसे ही पीछे से एक व्यक्ति ने आकर उसका हाथ पकड़ लिया और उसे अपनी ओर खींचने की कोशिश की. मासूम ने झटका देकर अपना हाथ छुड़ाया और अपने परिजनों की ओर भागी.
इस दौरान टॉयलेट के बाहर मौजूद अन्य महिलाओं ने भी शोर मचाया जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके बाद मासूम के परिजनों ने आरोपी को आसपास काफी तलाशा लेकिन वो कहीं भी नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने एसएमएस थाने पहुंच पुलिस को शिकायत की (Case Registered In SMS Police Station) और पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू की. पुलिस धनवंतरी में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है और इसके साथ ही बदमाश के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.
पुलिस के मुताबिक बदमाश बच्ची के एक्शन को काफी देर से देख रहा होगा. मासूम पर अपनी नजर बनाए हुए था और मौका पाकर उसने अपने गंदे मंसूबे को पूरा करने की कोशिश की. वॉशरूम की ओर जब बच्ची जाने लगी तो उसे पकड़ने का प्रयास किया. हालांकि 1 मिनट से भी कम समय के अंतराल में यह पूरा घटनाक्रम घटित हुआ, बच्ची ने समझदारी का परिचय दिया और आरोपी वहां से फरार हो गया. आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीम जुटी हुई हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta