राजस्थान

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, बेसमेंट की जाली तोड़कर हार्डवेयर शॉप में चोरी

Gulabi Jagat
23 July 2022 9:41 AM GMT
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, बेसमेंट की जाली तोड़कर हार्डवेयर शॉप में चोरी
x
अजमेर के पलारा औद्योगिक क्षेत्र स्थित हार्डवेयर की दुकान में चोरी की घटना सामने आई है। चोर दुकान के गोदाम से भी सामान चोरी कर फरार हो गया। चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। दुकान मालिक ने आदर्श नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
परबतपुरा के पलारा औद्योगिक क्षेत्र में आरएम हार्डवेयर एवं इलेक्ट्रिकल्स की दुकान के मालिक रोहन इसरानी ने बताया कि देर रात एक चोर गोदाम के बेसमेंट की जाली तोड़कर गोदाम में घुसा और गोदाम समेत दुकान में रखा सामान चोरी कर फरार हो गया। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि चोर मशीन व अन्य सामान चोरी कर फरार हो गया। जिसकी कीमत 80 से 90 हजार है। सुबह जब वे दुकान पर पहुंचे तो गोदाम के पास ताला टूटा मिला तो चोरी की सूचना मिली। पीड़िता ने इसकी जानकारी आदर्श नगर थाने को दी। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मौके का मुआयना किया और जांच शुरू कर दी है।
सीसीटीवी में कैद हो गई घटना
चोरी की घटना हार्डवेयर की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें एक चोर बेशर्मी से एक गोदाम और एक दुकान में सेंध लगा देता है और चंद मिनटों में ही गोदाम व दुकान से सामान चुरा कर भाग जाता है। पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta