महाराष्ट्र

नवी मुंबई से एक दिल दहला देने वाली खबर! नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार, 2 महीने की प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ घटना का खुलासा

Renuka Sahu
1 April 2022 1:41 AM GMT
नवी मुंबई से एक दिल दहला देने वाली खबर! नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार, 2 महीने की प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ घटना का खुलासा
x

फाइल फोटो 

नवी मुंबई में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग बच्ची ने परिवार से पेट दर्द की होने की बात कही थी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नवी मुंबई (Navi Mumbai) में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग बच्ची ने परिवार से पेट दर्द की होने की बात कही थी. जिसके बाद टेस्ट कराने पर पीड़िता 2 महीने की प्रेग्नेंट निकली. ये बात जानकर पूरा घर हैरान रह गया. परिवार के लोगों के पूछने पर बच्ची ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले 31 साल के युवक ने ये सब किया है. पुलिस (Mumbai Police) के अनुसार युवक और पीड़िता एक दूसरे को जानते थे. आरोपी सलून की दुकान पर काम करता है और उसका घर लड़की के घर के नजदीक ही है. लड़की की मां ने इस मामले में पुलिस स्टेशन में FIR करा दी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

70 साल की बुजुर्ग महिला का रेप
महाराष्ट्र के ठाणे में 70 साल से अधिक उम्र की दो बुजुर्ग महिलाओं से, कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. वाशिंद पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने इस संबंध में बताया कि, इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान 22 साल के भूषण हिंडोले के रूप में हुई है, जो सहापुर का रहने वाला है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि, आरोपी 20 मार्च को एक 70 साल की एक बुजुर्ग महिला के घर में गुस गया और उनके साथ रेप किया.
उन्होंने आगे बताया कि, आरोपी युवक यहीं नहीं रुका वह एक दूसरे पड़ोसी के घर में घुस कर 72 साल की बुजुर्ग महिला के साथ भी रेप किया. इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.
बुजुर्ग महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज
23 मार्च को पीड़ित बुजुर्ग महिलाओं के जरिये पुलिस में मामला करवाया गया. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए, आरोपी पर रेप सहित संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर की तलाश शुरू कर दी गई. जहां पुलिस ने 22 साल के भूषण हिंडोले को 25 मार्च को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. थाणे पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि, इस मामले में दोनों बुजुर्ग महिलाओं के बयान के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों महिलाओं का मेडिकल करवाया गया है, रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta