महाराष्ट्र

चौंकाने वाली घटना: सौतेले पिता ने तीन साल की बच्ची को लगातार 3 दिनों तक पीट-पीटकर मार डाला

Gulabi Jagat
17 April 2022 11:01 AM GMT
चौंकाने वाली घटना: सौतेले पिता ने तीन साल की बच्ची को लगातार 3 दिनों तक पीट-पीटकर मार डाला
x
चौंकाने वाली घटना
पुणे: अंबेगांव बुद्रुक के श्रीकृष्णा अपार्टमेंट में एक चौंकाने वाली घटना हुई जहां तीन साल की बच्ची को लगातार तीन दिनों तक पीट-पीटकर मार डाला गया. 24 वर्षीय विवाहिता ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है और लड़की के सौतेले पिता के खिलाफ भारती विश्वविद्यालय थाने में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में जितेंद्र उत्तम पाटिल (उम्र 33) को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक, पाटिल एक निजी वाहन में ड्राइवर का काम करता है। पुलिस के मुताबिक महिला की चार महीने पहले जितेंद्र से शादी हुई थी। शादी के समय उसका तलाक हो गया था और कहा जाता है कि उसकी तीन साल की बेटी है। हालांकि, एक महीने पहले, जितेंद्र ने महसूस किया कि उनकी पत्नी का तलाक नहीं हुआ है और उनकी बेटी का जन्म विवाह के बाहर हुआ है। इससे वह लगातार लड़की से चिढ़ता और नाराज रहता था।
13 अप्रैल की रात उसने बच्ची को बर्फ के सामने अपने हाथों से पीटा था, उसकी टांगें पकड़कर उसे घुमाया था. उसका सिर दीवार से टकराने से वह भी घायल हो गई। फिर 15 अप्रैल को जब लड़की सो रही थी, उसने उसके गाल पर थप्पड़ मारा और उसकी टांगों को पकड़कर कोट से नीचे खींच लिया। इसके बाद उसके सिर की दिशा में दीवार पर वार कर उसकी हत्या कर दी गई। गिरने के बाद मां ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया।
लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। ऑटोप्सी रिपोर्ट ने निष्कर्ष निकाला कि लड़की को पीटा गया था।शिकायतकर्ता का पुणे में कोई रिश्तेदार नहीं है। इस वजह से पति की पिटाई से लड़की घबरा गई। असली घटना का पता तब चला जब पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक आशीष कावठेकर कर रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta