मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश दर्दनाक सड़क हादसा! मैहर से लौटते वक्त डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दो की मौत, चार घायल

Renuka Sahu
17 April 2022 4:42 AM GMT
मध्य प्रदेश दर्दनाक सड़क हादसा! मैहर से लौटते वक्त डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दो की मौत, चार घायल
x

फाइल फोटो 

मध्य प्रदेश स्थित रीवा के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ में स्थित टोल प्लाजा पर शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मध्य प्रदेश स्थित रीवा के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ में स्थित टोल प्लाजा पर शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। डिवाइडर से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन टकरा गई जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल हो गए। इस घटना का वीडियो टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। ये सभी मैहर से देवी दर्शन कर वापस प्रयागराज जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत झिरिया टोल प्लाजा के पास शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में स्कॉर्पियो मालिक गजराज यादव सहित ड्राइवर कैलाश यादव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, छह लोगो की मित्र मंडली स्कॉर्पियो में सवार होकर मैहर से मां शारदा के दर्शन कर वापस प्रयागराज जा रही थी तभी अचानक सोहागी टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।
सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा
इस सड़क हादसे का वीडियो भी टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। ये सभी प्रयागराज के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और इसकी जानकारी मृतकों के परिजनों के साथ घायलों के परिजनों को दी। घटना की जानकारी लगने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इस हादसे में घायलों के परिजन भी जानकारी लगते ही अस्पताल पहुंच गए और बेहतर इलाज के लिए उन्हें अपने साथ प्रयागराज ले गए। फिलहाल सोहागी पुलिस इस हादसे के पीछे की वजह जानने का प्रयास कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta