मध्य प्रदेश

मुस्लिम लड़कों को पैसे देकर BJP के लोग खुद फिंकवाते हैं पत्थर...खरगोन हिंसा पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल

Gulabi Jagat
26 April 2022 4:00 PM GMT
मुस्लिम लड़कों को पैसे देकर BJP के लोग खुद फिंकवाते हैं पत्थर...खरगोन हिंसा पर  दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल
x
खरगोन हिंसा पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल
नीमच। पिछले दिनों प्रदेश के खरगोन और बड़बानी में हुई सांप्रदायिक हिंसा को लेकर दिग्विजय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली है कि कुछ गरीब मुस्लिम लड़कों को पैसे देकर पत्थर फिंकवाए जाते हैं. उन्होंने अपने दावे को लेकर यह भी कहा कि हालांकि वे अभी इसकी सच्चाई की जांच कर रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री यहां जिले के दौरे पर आए थे.
आरोप नहीं लगा रहा, जानकारी दे रहा हूं: साम्प्रदायिक हिंसा की घटनाओं को लेकर बड़ा बयान देते हुए दिग्विजय सिंह ने सफाई भी दी, उन्होंने कहा कि अभी वे इन घटनाओं की सत्यता की जांच करा रहे हैं. इसी कारण वे आरोप नहीं लगा रहे हैं, बल्कि यह बता रहे हैं कि उनके पास ऐसी सूचनाएं आई हैं.
ठेकेदार चला रहे हैं भाजपा सरकार: मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि एक समय था जब भाजपा और जनसंघ के लिए कार्यकर्ता साइकिल से चने साथ बांधकर प्रचार किया करते थे. आज वे सब हाशिये पर हैं. अब भाजपा की सरकार केवल ठेकेदारों की सरकार है. जहां शराब, रेत ठेकेदार सरकार चला रहे हैं. संविधान का कहीं पालन नहीं हो रहा है. उन्होंने पिछले दिनों नीमच भाजपा जिलाध्यक्ष के एक जुलूस में तलवार लहराने के मामले में कार्रवाई न होने पर सरकार और प्रशासन पर भेदभाव का आरोप भी लगाया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta