मध्य प्रदेश

गुना हत्याकांड मामले में 1 और गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

Gulabi Jagat
21 May 2022 3:22 PM GMT
गुना हत्याकांड मामले में 1 और गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी
x
गुना हत्याकांड में मामले
भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को गुना जिले में कथित शिकारियों द्वारा तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की घटना के सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार करने का दावा किया है. अब तक तीन आरोपी मारे जा चुके हैं और पांच अन्य को गिरफ्तार किया जा चुका है. यह घटना 14 मई को हुई थी, जब गुना के जंगल में गश्त कर रहे तीन पुलिसकर्मियों को कथित शिकारियों ने मार दिया था. पुलिस ने कहा कि दो अन्य आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है. गुना के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजीव कुमार मिश्रा ने शनिवार को कहा, "पुलिस की हत्या में शामिल इरशाद खान को शुक्रवार शाम बजरंगगढ़ बाईपास से गिरफ्तार किया गया.
"सवालों के घेरे में गुना मुठभेड़, समाजसेवी ने सीजेएम कोर्ट में लगाई याचिका, कहा- एनकाउंटर ने रॉलेट एक्ट की दिलाई याद...पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों की पहचान इरशाद खान के अलावा शानू उर्फ शफाक खान (27), मोहम्मद जिया खान (28), निसार खान (70) और उसके बेटे शाहराज खान (52) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि मामले में वांछित दो अन्य गुल्लू खान (25) और विक्की उर्फ दिलशाद खान (25) अभी भी फरार हैं.
गुना गोलीकांड में एक और एनकाउंटर, वीडियो वायरल कर छोटू बोला - जिंदा हूं मैं, कांग्रेस हुई बीजेपी पर हमलावरपुलिस ने दावा किया था कि नौशाद खान के परिवार में एक शादी समारोह के लिए शिकारियों ने काले हिरण का शिकार किया था। जब पुलिस की एक टीम उनकी मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची, तभी मुठभेड़ हो गई।

--आईएएनएस
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta