झारखंड

इमारत की छत से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

Gulabi Jagat
2 July 2022 10:26 AM GMT
इमारत की छत से कूदकर युवक ने की आत्महत्या
x
छत से कूदकर युवक ने की आत्महत्या
जमशेदपुरः शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन मकान के छट्ठे तल्ले से कूदकर युवक ने आत्महत्या की है. घायल अवस्था उसे एमजीएम अस्पताल लाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो (Suicide in Jamshedpur) गयी. मामले में परसुडीह थाना पुलिस का कहना है युवक एमजीएम थाना क्षेत्र का रहने वाला है लेकिन वो यहां कैसे पहुंचा मामले की जांच की जा रही है.
परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रमथ नगर विवेकानंद क्लब के पीछे निर्माणाधीन एक मकान के छट्ठे तल्ले की छत से 25 वर्षीय एक युवक नीचे कूद (Young man commits suicide) गया. घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बन गया. स्थानीय उस युवक को नहीं पहचान पा रहे थे. इसके बाद तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने युवक के पास से उसका पहचान पत्र प्राप्त किया है. बताया जा रहा है युवक एमजीएम थाना क्षेत्र के पिपला का रहने वाला है, जिसका नाम सुकुमार कर्मकार है.
जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
इस मामले में परसुडीह पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि परसुडीह थाना इलाके के विवेकानंद क्लब के पीछे निर्माणाधीन अपार्टमेंट के 6 तल्ले से युवक कूद (suicide by jumping from building) गया. गंभीर हालत में एमजीएम में अलाज के उसकी मौत हो गयी. युवक एमजीएम थाना क्षेत्र का रहने वाला है और वो यहां कैसे पहुंचा पूरे मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. लेकिन वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta