झारखंड

धनबाद से प्रेमी की शर्मनाक करतूत आई सामने, शादी कर यौन शोषण के बाद वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

Renuka Sahu
18 Jan 2022 5:55 AM GMT
धनबाद से प्रेमी की शर्मनाक करतूत आई सामने, शादी कर यौन शोषण के बाद वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी
x

फाइल फोटो 

धनबाद में एक प्रेमी की शर्मनाक करतूत से प्रेमिका की इज्जत और जिन्दगी खतरे में है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। धनबाद में एक प्रेमी की शर्मनाक करतूत से प्रेमिका की इज्जत और जिन्दगी खतरे में है। प्रेमी ने प्रेमजाल में फंसा कर पड़ोस की युवती से पहले मंदिर में शादी रचाई। शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाया। जब वह गर्भवती हो गई हो गई तो दवा देकर उसका गर्भपात करा दिया। अब प्रेमिका साथ रहने की जिद कर रही है तो प्रेमी उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी पीड़िता से पीछा छुड़ाने के लिए उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

मामले की शिकायत युवती ने धनबाद महिला थाना में की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सरायढेला कौशल्या कुंज न्यू मुरली नगर बीसीसीएल टाउनशिप निवासी राहुल कुमार बांसफोड़ सहित उसके परिवार वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
पुलिस को दिए आवेदन में युवती ने बताया कि आरोपी और युवति दोनो का परिवार एक ही मोहल्ले में रहता है। वहीं दोनो की जान पहचान हुई। दोस्ती धीरे धीरे इतनी बढ़ी की प्यार में बदल गयी। जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाने की कसमे खाते हुए एक जनवरी 2019 को राहुल ने उससे स्टील गेट मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई। शादी के बाद दोनो छुप छुप कर मिलने लगे क्योंकि राहुल उसे अपने घर नही ले गया। दरअसल राहूल अपनी बहन की शादी तक इस रिश्ते को छिपाना चाहता था। इसलिए उसने बहन की शादी के बाद वह उसे अपने घर ले जाने का वादा किया। शादी के बाद वह लगातार उसके घर आता रहा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। उसी साल वह गर्भवती हो गई। राहुल को जब इसकी जनकारी मिली तो जबरन दवा देकर उसका गर्भपात करा दिया। जब भी युवती प्रेमी से अपने घर ले जाने की बात कहती तो वह टाल देता। इसी बीच प्रेमी युवक ने चुपके से अपने रिश्तों का वीडियो बना लिया। प्रेमिका ने जब ददबाव बनाया तो प्रेमी ने वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देना शुरु कर दिया।
पीड़िता जब इस बात को लेकर अपने प्रेमी के घर गई तो घर वालों ने इस रिश्ते को स्वीकार नही किया। युवती ने आरोप लगाया कि प्रेमी राहुल की मां कौशल्या देवी, पिता मोतीलाल बांसफोड़, बहन ममता कुमारी ने राहुल से दूर रहने की हिदायत देते हुए डांट फटकार कर भगा दिया। परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।
महिला थाने की पुलिस पदाधिकारी ने कहा है कि आरोपियों के विरुद्ध कांड दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़िता को न्याया दिलाने के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta