झारखंड

झारखंड: साइबर अपराधी गिरफ्तार, शिकंजे में आए दो ठग और एक की तलाश जारी

Gulabi Jagat
14 Jun 2022 3:10 PM GMT
झारखंड: साइबर अपराधी गिरफ्तार, शिकंजे में आए दो ठग और एक की तलाश जारी
x
झारखंड न्यूज
जामताड़ाः साइबर थाना की पुलिस ने साइबर अपराधियों के अड्डे पर छापेमारी अभियान चलाकर रंगेहाथों दो साइबर अपराधियों को (two cyber criminals arrested) पकड़ा है. जबकि इस कार्रवाई में एक अपराधी भागने में सफल रहा. इस छापेमारी की कार्रवाई में पकड़े गए साइबर अपराधियों के पास से पुलिस ने काफी संख्या में मोबाइल, जाली सिम कार्ड, एटीएम कार्ड और बैंक के पासबुक बरामद किए हैं.
जामताड़ा साइबर थाना की पुलिस ने साइबर अपराधियों के खिलाफ छापेमारी अभियान तेज कर दिया है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक टीम बनाकर मंगलवार को साइबर अपराधियों के गढ़ में छापेमारी की गयी. इसी के तहत करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सुखल टांड़ और नारायणपुर थाना क्षेत्र के झुलवा गांव में साइबर अपराधियों के अड्डे पर छापेमारी अभियान चलाया गया. जहां से दो साइबर अपराधियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता प्राप्त की जबकि इस कार्रवाई में एक अपराधी मौके से भागने में सफल रहा. पकड़े गए साइबर अपराधियों का नाम दिवाकर दास और मुकेश मंडल बताया गया है.
मोबाइल, फर्जी सिम कार्ड, एटीएम, बैंक पासबुक बरामदः पुलिस की कार्रवाई में पकड़े गए साइबर अपराधियों के पास से 15 मोबाइल, 27 फर्जी सिम, एटीएम कार्ड और बैंक का पासबुक बरामद किया गया है. पकड़े गए साइबर अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने साइबर थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है. फिलहाल साइबर थाना पुलिस ने पकड़े गए साइबर अपराधियों को न्यायिक अभिरक्षा के तहत जामताड़ा जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया है कि साइबर ठगों पर तेजी से नकेस कसी जा रही और जिला में आगे भी साइबर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta