हिमाचल प्रदेश

आज नादौन में दूर होंगे कष्ट, ब्रह्मर्षि प्रभु कृपा दुख निवारण समागम में देंगे बीज मंत्र

Renuka Sahu
17 Sep 2022 2:25 AM GMT
Today, troubles will be overcome in Nadaun, Brahmarishi Lord will give the Beej Mantra in the misery prevention meeting,
x

न्यूज़ क्रेडिट : divyahimachal.com

17 सितंबर को नादौन में, 18 को हमीरपुर व 20 सितंबर को कुल्लू में आयोजित होने वाले प्रभु कृपा दुख निवारण समागमों को लेकर पूरे प्रदेश में उत्साह का भारी माहौल देखने को मिल रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। 17 सितंबर को नादौन में, 18 को हमीरपुर व 20 सितंबर को कुल्लू में आयोजित होने वाले प्रभु कृपा दुख निवारण समागमों को लेकर पूरे प्रदेश में उत्साह का भारी माहौल देखने को मिल रहा है। इन समागमों की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। समागमों में देश के अन्य राज्यों से भी श्रद्धालु पहुंच चुके हैं। भगवान श्री लक्ष्मी नारायण धाम के समागम आयोजकों ने विशेष प्रबंध किए हैं। समागम आयोजन करने वाली भगवान श्री लक्ष्मी नारायण धाम की सेवा समिति के सदस्यों ने बताया कि इन समागमों की प्रतीक्षा हम सभी बहुत ही उत्सुकता से कर रहे हैं।

सेवा समिति के सदस्यों ने बताया कि परम पूज्य महाब्रह्मर्षि श्री कुमार स्वामी जी पूरे विश्व में प्रभु कृपा दुख निवारण समागमों के माध्यम से हर धर्म, संप्रदाय और मत के लोगों को शास्त्रोक्त दुख निवारण रहस्य प्रदान करते हैं, जिससे तन-मन-धन के कष्टों से मुक्ति प्राप्त होती है तथा जीवन में खुशहाली आती है। सारा विश्व सनातन संस्कृति और आयुर्वेद की ओर देख रहा है, क्योंकि जिन रोगों का समाधान विश्व के डाक्टर और वैज्ञानिक वर्षों से खोज रहे थे, उनका समाधान परम पूज्य महाब्रह्मर्षि श्री कुमार स्वामी जी ने सहजता से कर दिया है। उन्होंने बताया कि अमरीका ही नहीं, कनाडा, यूरोप तथा अन्य पश्चिमी देशों ने भी बीज मंत्र की महाशक्ति को स्वीकार किया है। वहां की सरकारें प्रभु कृपा के शक्तिशाली विज्ञान को देखकर आश्चर्यचकित हैं। सभी के मन में इस बीज मंत्रों के महासाधक व महामानव के दर्शनों की उत्कंठा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta