हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश : बहुचर्चित शराब कांड की जांच के लपेटे में आ सकते हैं और भी राजनेता, सीएम ने दिए संकेत

Renuka Sahu
25 Jan 2022 4:42 AM GMT
हिमाचल प्रदेश : बहुचर्चित शराब कांड की जांच के लपेटे में आ सकते हैं और भी राजनेता, सीएम ने दिए संकेत
x

फाइल फोटो 

हिमाचल प्रदेश के बहुचर्चित शराब कांड की जांच के लपेटे में और भी राजनेता आ सकते हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हिमाचल प्रदेश के बहुचर्चित शराब कांड की जांच के लपेटे में और भी राजनेता आ सकते हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने इसे संगठित अपराध बताते हुए इसमें कुछ और राजनीतिक लोगों के शामिल होने के भी संकेत दिए हैं। सोमवार को राज्य सचिवालय में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह समझते हैं कि राजनीतिक दृष्टि से कुछ लोग अनावश्यक रूप से बोल रहे हैं, उन्हें सब्र करना चाहिए। जो पकड़े गए, उनके रिश्ते और उनके संबंध बड़े-बड़े नेताओं के साथ हैं। किसकी संस्तुति पर वे पदाधिकारी बने, किस पार्टी के बने, इस बात को लेकर छिपाने की जरूरत नहीं है।

जो कांग्रेस के नेता ऊंची-ऊंची बातें कर रहे थे। आज सत्ता में नहीं हैं तो उनके हौसले देखिए, उनके लोगों और उनके पदाधिकारियों को देखें, कैसे व्यवहार हो रहा है। सीएम बोले, जांच निष्पक्ष हो रही है। ऐसे लोग जांच होने दें। ऊंचे बोलने से कुछ नहीं होने वाला है। जांच में बहुत सी चीजें पिछली भी निकल रही हैं। अभी बहुत सारी चीजें निकलने वाली हैं। थोड़ा सा इंतजार करने की जरूरत है।
फोटो तो किसी के साथ भी खींचा जा सकता है
सीएम जयराम ने मुकेश अग्निहोत्री का नाम लिए बगैर कहा कि विपक्ष के नेता कह रहे हैं कि शुरुआत जयराम ने की है तो वे खत्म करेंगे। क्या खत्म करेंगे, वे सात लोग उस साजिश में शामिल नहीं थे, मगर उन्हें जीवन खोना पड़ा है। कांग्रेस नेताओं को सोचना चाहिए कि फोटो किसी के साथ भी खींचा जा सकता है। चलते-चलते भी खींचा जाता है। कई बार आग्रह भी कर लेते हैं कि फोटो खींचने हैं, मगर पदाधिकारी तो किसी को जबरदस्ती नहीं बना सकते हैं। पदाधिकारी तो बनाया गया है। किन लोगों की संस्तुति पर बनाया गया है तो परेशान क्यों हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta