हिमाचल प्रदेश

हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022: सीएम जयराम के भाषण के दौरान खाना खाने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मची होड़

Gulabi Jagat
5 July 2022 11:29 AM GMT
हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022: सीएम जयराम के भाषण के दौरान खाना खाने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मची होड़
x
हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022
बिलासपुर: मंगलवार को आयोजित झंडूता में सीएम जयराम ठाकुर के कार्यक्रम में (cm jairam visit bilaspur) भाजपा कार्यकर्ताओं में खाना खाने में काफी कशमकश हो गई. सीएम जयराम ठाकुर व झंडुता विधायक जीत राम कटवाल एक तरफ भाषण देते रहे तो दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ता जनसभा छोड़ खाना खाने की होड़ में लग गए.
हालात ऐसे हो गए कि भाजपा कार्यकर्ताओं को एक चावल की प्लेट लेने के लिए काफी धक्का मुक्की करनी पड़ी. कुछ कार्यकर्ता तो सिर्फ खाली प्लेटों में चावल खाते भी नजर आए. ऐसे में इस हालात को देखते हुए जब इसकी जानकारी भाजपा के बड़े कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने आनन-फानन में खाना खिलाने के लिए मना कर दिया.
वहीं, इस हालात को देखते हुए हर कोई दंग रह गया. गौररहे कि मंगलवार को झंडुत्ता विधानसभा क्षेत्र में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur in Jhandutta assembly constituency) करोड़ों के शिलान्यास और शुभारंभ करने के लिए पहुंचे हुए थे. भीषण गर्मी के बीच में इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे.
वहीं, बता दें कि सरकारी स्कूल बल्हसिणा में आयोजित इस कार्यक्रम में स्कूल प्रबंधक द्वारा सभी छोटे बड़े बच्चों को भी बुलाया गया था. जबकि शिक्षा विभाग की ओर प्रदेश के समर स्कूलों में इन दिनों अवकाश है, लेकिन यहां आयोजित कार्यक्रम में छोटे बच्चे भी कार्य करते हुए नजर आए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta