हिमाचल प्रदेश

जुन्गा में 4 मंजिला भवन में लगी आग, मचा हड़कंप

Shantanu Roy
6 Nov 2021 9:22 AM GMT
जुन्गा में 4 मंजिला भवन में लगी आग, मचा हड़कंप
x
राजधानी शिमला के समीप जुन्गा में शुक्रवार रात एक भवन में आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आग 4 मंजिला मकान के एटिक में लगी. मामले की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची

जनता से रिश्ता। राजधानी शिमला के समीप जुन्गा में शुक्रवार रात एक भवन में आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आग 4 मंजिला मकान के एटिक में लगी. मामले की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग काबू पाया. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, अन्यथा बड़ी घटना भी हो सकती थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात जुन्गा बाजार में सुनील गुप्ता के 4 मंजिला मकान के एटिक में लगी आग से फर्नीचर व अंदर रखा सामान जलकर राख
हो गया है. एटिक में बने मन्दिर के ज्योति से आग भड़की. लोगों ने जब धुंआ और आग की लपटें उठती हुई देखी तो अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी.
शिमला से गयी अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने समय पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. गौरतलब है कि दीवाली की रात भी कई जगह आग भड़की थी. जिसमें कृष्णा नगर में एक कमरे में आग भड़की थी, लेकिन यह आग बड़ी नहीं थी. अग्निशमन अधिकारी टेक चन्द चौहान ने मामले की पुष्टि की है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta