हिमाचल प्रदेश

दिल्ली AIMS में 4 दिन से भर्ती सीएम जय राम ठाकुर हुए स्वस्थ, आज होंगे डिस्चार्ज, लौटेंगे शिमला

Renuka Sahu
22 Feb 2022 3:15 AM GMT
दिल्ली AIMS में 4 दिन से भर्ती सीएम जय राम ठाकुर हुए स्वस्थ, आज होंगे डिस्चार्ज, लौटेंगे शिमला
x

फाइल फोटो 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर दिल्ली के एम्स में बीते चार दिनों से भर्ती हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर दिल्ली के एम्स में बीते चार दिनों से भर्ती हैं. सीने में तकलीफ के चलते सीएम एम्स में हैं, डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें भर्ती किया गया है. शुक्रवार शाम से सीएम नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स में भर्ती हैं. राज्य सरकार के अनुसार सीएम अब पूरी तरह से ठीक हैं.

सीएम के स्वास्थ्य को लेकर सोमवार को राजधानी शिमला में राज्य सचिवालय में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि रूटीन स्वास्थ्य चैक अप के लिए सीएम एम्स गए हैं. आईजीएमसी में जिस दिन सीएम गए थे तो उन्हें थोड़ा दर्द था. मंत्री ने कहा कि सीएम अब ठीक हैं, स्वस्थ हैं. मंगलवार को सीएम शिमला पहुंच सकते हैं. पूरा हिमाचल प्रदेश उनके शीघ्र स्वास्थ्य की कामना कर रहा है.
सुरेश भारद्वाज ने कहा कि ईश्वर की कृपा से उनको किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य में दिक्कत नहीं है, रूटीन चैक अप में थोड़ी-बहुत जुकाम बुखार के कारण समस्या थी. उन्होनें कहा कि वे जल्द ठीक होकर शिमला लौटेंगे.
बता दें कि सीएम जय राम ठाकुर ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था, " स्वास्थ्य कारणों के चलते मैं AIIMS, दिल्ली में डॉक्टरों की देखरेख में हूं, अब स्वस्थ महसूस कर रहा हूं और चिंता की कोई बात नहीं है. आपके मंगल संदेश मिल रहे है, आप सभी का आभार. आपकी शुभकामनाओं और देवी-देवताओं के आशीर्वाद से जल्द स्वस्थ होकर आपकी और प्रदेश की सेवा में जुट जाऊंगा.'' मुख्यमंत्री कार्यालय से जानकारी दी गई है कि जल्द ही सीएम के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की उम्मीद है.
शुक्रवार को हुई थी तबीयत खराब
गुरुवार को को सीएम जय राम ठाकुर की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. सीने में तकलीफ के चलते आईजीएमसी गए थे और शुक्रवार सुबह कुछ जरूरी टेस्ट करवाए थे, टेस्ट की सभी रिपोर्ट सामान्य आई थी. ये भी जानकारी आई थी कि सीएम का ब्लड प्रेशर भी थोड़ा गया था. सीएम के कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में टेस्ट हुए थे. उसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर सीएम सेकिंड ओपिनियन के लिए शिमला से दिल्ली एम्स आ गए थे. एम्स में डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें भर्ती किया गया. सीएम के साथ उनकी धर्मपत्नी भी साथ हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta