हरियाणा

11 हजार वोल्टेज हाईटेंशन तार की चपेट में आने से व्यापारी की मौत

Gulabi Jagat
24 May 2022 1:51 PM GMT
11 हजार वोल्टेज हाईटेंशन तार की चपेट में आने से व्यापारी की मौत
x
व्यापारी की मौत
फरीदाबाद: शिव दुर्गा विहार कॉलोनी (faridabad shiv durga vihar colony) में 11 हजार वोल्टेज हाईटेंशन तार की चपेट में आने से व्यापारी की मौत हो गई. खबर है कि व्यापारी साइकिल लेकर दूध लेने के लिए घर से निकला था. इस बीच वो टूटी हुई हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने परिवार के बयान के आधार पर बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है.
खबर है कि देवकरण नाम का व्यापारी रोजाना की तरह घर से किराना स्टोर के लिए दूध लेने के लिए निकला था. वो साइकिल पर सवार होकर दूध लेने के लिए जा रहा था. रास्ते में देवकरण 11 हजार वोल्टेज के टूटे हए हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया. जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत (trader dies in faridabad) हो गई. देवकरण के बेटे दीपक की माने तो उन्हें घटना के बारे में सूचना मिली थी. जब वो मौके पर पहुंचे तो पाया कि उनके पिता की हाईटेंशन तार में चपेट में आने से मौत हो चुकी थी.
व्यापारी फरीदाबाद के शिव दुर्गा विहार में अपने परिवार के साथ रह रहा था. मामले में कार्रवाई कर रहे हेड कांस्टेबल विकास ने बताया कि उन्हें घटना के बारे में सूचना मिली थी. जिसके बाद वो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta