हरियाणा

हैरान कर देने वाली घटना: लड़के ने पहले चाकू से रेता गला पर बच गई जान, फिर फंदे से लटकती मिली लाश

Gulabi Jagat
7 April 2022 6:15 AM GMT
हैरान कर देने वाली घटना: लड़के ने पहले चाकू से रेता गला पर बच गई जान, फिर फंदे से लटकती मिली लाश
x
हैरान कर देने वाली घटना
पानीपत: हरियाणा के पानीपत में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के विकास नगर में 22 साल के एक युवक ने ड्यूटी के दौरान पहले अपनी गर्दन पर चाकू से वार किया. हालांकि तब वह किसी तरह से बच गया. शाम को वे नशे की हालत में अपने घर पहुंचा. इसके बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर (Suicide In Panipat) ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल के शव गृह में रखवाकर जांच शुरू कर दी है.
वार्ड के पार्षद अतर सिंह रावल ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवक नशे का आदी था. उसने मंगलवार रात को भी नशा किया हुआ था. उसने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगा लिया. बताया जा रहा है कि जब वह दिन में ड्यूटी पर था वहां भी उसने अपनी गर्दन पर चाकू से वार कर आत्महत्या की कोशिश की थी लेकिन फैक्ट्री के स्टाफ ने उसे डॉक्टर के पास ले जाकर बचा लिया था. घर भेज दिया था.

देर रात उसने शराब पीकर फांसी का फंदा लगा लिया. घटना की सूचना पाकर आसपास की कॉलोनी के लोग मृतक के घर के आस- पास इकट्ठा हो गए. स्थानीय पार्षद के द्वारा डायल 112 को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मृतक युवक के शव सिविल अस्पताल में रखवाया है जहां आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta