हरियाणा

चमचों को ना भेजकर खुद सच्चाई जानें सुशील...सीएम खट्टर के मीडिया कोऑर्डिनेटर ने खोली आम आदमी पार्टी के झूठे दावे की पोल

Gulabi Jagat
14 April 2022 5:33 AM GMT
चमचों को ना भेजकर खुद सच्चाई जानें सुशील...सीएम खट्टर के मीडिया कोऑर्डिनेटर ने खोली आम आदमी पार्टी के झूठे दावे की पोल
x
मनोहर लाल खट्टर ने छठी से दसवीं क्लास तक की पढ़ाई जिस स्कूल में की थी उसे लेकर राजनीति गरमा गई
रोहतक : मनोहर लाल खट्टर ने छठी से दसवीं क्लास तक की पढ़ाई जिस स्कूल में की थी उसे लेकर राजनीति गरमा गई (Government Senior Secondary School Bhali Anandpur Village) है. आम आदमी पार्टी ने स्कूल के इस जर्जर भवन का मुद्दा उठाया है. इसके बाद आम आदमी पार्टी के सवाल उठाए जाने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के मीडिया कोऑर्डिनेटर राजकुमार कपूर ने बुधवार को भाली आनंदपुर गांव के गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के झूठ की पोल खोली.
कपूर ने आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी और राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता को खुद स्कूल आकर सच्चाई जानने की चुनौती दी. कपूर ने कहा कि गुप्ता अपने चमचों को स्कूल में न भेजकर खुद आकर सच्चाई जानें. कपूर ने बताया कि स्कूल का नया भवन तैयार हो चुका है. स्मार्ट क्लास के जरिए ही पढाई हो रही है. बता दें कि सीएम ने 9 अप्रैल को स्कूल के नए भवन का उद्घाटन किया था. उस दौरान सीएम ने स्कूल के पुराने भवन के उस क्लास रूम को भी देखा था जहां उन्होंने पढाई की थी.
गौरतलब है कि तीन दिन पहले आम आदमी पार्टी ने भाली आनंदपुर के इस सरकारी स्कूल का भवन जर्जर होने का मुद्दा उठाया था. पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने रोहतक में ही प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि मनोहर लाल खट्टर जिस सरकारी स्कूल में पढ़े हैं उस स्कूल के भवन की हालत जर्जर हो चुकी है. प्ता ने कहा था कि प्रदेश में स्कूलों का बुरा हाल है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक भी स्कूल को बेहतर नहीं कर पाए. खट्टर साहब हाल ही में अपने बचपन के स्कूल पहुंचे जिसकी हालत ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि खट्टर कम से कम अपने बचपन के स्कूल को तो सुधार लेते. स्कूल का प्लास्टर निकला हुआ है, दरवाजों की हालत खराब है. जमीन पर रोड़ी बिखरी हुई है यह स्थिति उनके अपने स्कूल की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta