हरियाणा

7-8 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की सूचना से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, सुरक्षा कड़ी

Kunti
25 Nov 2021 10:42 AM GMT
7-8 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की सूचना से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, सुरक्षा कड़ी
x
हरियाणा में 7-8 रेलवे स्टेशनों (Indian Railways News) को उड़ाये जाने की सूचना से हड़कंप मच गया है.

Haryana : रेवाड़ी, हरियाणा में 7-8 रेलवे स्टेशनों (Indian Railways News) को उड़ाये जाने की सूचना से हड़कंप मच गया है. रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. जिन स्टेशनों को विस्फोट से उड़ाने की सूचना मिली है, उसमें रेवाड़ी स्टेशन (Rewari Station) भी शामिल है. रेवाड़ी स्टेशन पर रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने शनिवार को यह जानकारी दी.

इंस्पेक्टर प्रदीप ने कहा है कि राज्य और केंद्र सरकार की खुफिया एजेंसियों ने इनपुट दी है. इंटेलिजेंस एजेंसियों ने जो इनपुट दिया है, उसमें कहा गया है कि हरियाणा के 7-8 स्टेशनों को उड़ाये जाने की साजिश रची जा रही है. सूचना मिलने के बाद से ही आरपीएफ और जीआरपी पूरी तरह से सतर्क है. रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है.
इतना ही नहीं, रेवाड़ी (Haryana Rewari News) स्टेशन समेत उन तमाम स्टेशनों पर यात्रियों की जांच शुरू कर दी गयी है, जहां विस्फोट की साजिश की सूचना मिली है. यात्रियों के साथ-साथ उनके सामानों की भी गहन जांच की जा रही है. आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने कहा कि सभी स्टेशनों पर पूरी सतर्कता बरती जा रही है. उन्होंने कहा कि साजिश रचने वालों के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे. पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) ने हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों के अलावा छह राज्यों के स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी थी. सुरक्षा बलों को जैश का एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें छह राज्यों के कम से कम 11 रेलवे स्टेशनों और 6 मंदिरों को दसहरा के दौरान उड़ाने की धमकी दी थी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it