हरियाणा

हरियाणा: खेमका की शिकायत पर अनिल विज ने HSWC के MD पर केस दर्ज करने का दिया आदेश

Kunti Dhruw
26 April 2022 4:17 PM GMT
Haryana: On Khemka
x

फाइल फोटो 

हरियाणा वेयरहाउस कॉरपोरेशन के एमडी के खिलाफ हरियाणा के चर्चित आईएएस अधिकारी अशोक खेमका द्वारा एक शिकायत पंचकूला पुलिस को दी गई थी।

पंचकुला: हरियाणा वेयरहाउस कॉरपोरेशन के एमडी के खिलाफ हरियाणा के चर्चित आईएएस अधिकारी अशोक खेमका द्वारा एक शिकायत पंचकूला पुलिस को दी गई थी, जिस पर मामला दर्ज न किए जाने के बाद आज हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज अशोक खेमका के साथ पंचकूला डीसीपी कार्यालय में पहुंचे और इस मामले में पंचकूला के डीसीपी मोहित हांडा को शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

हरियाणा वेयरहाउस कॉरपोरेशन के एमडी संजीव वर्मा द्वारा कुछ दिन पहले आईएएस अधिकारी अशोक खेमका के खिलाफ पंचकूला पुलिस को एक शिकायत देकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. इसके बाद हरियाणा के चर्चित आईएएस ऑफिसर अशोक खेमका द्वारा हरियाणा वेयरहाउस कॉरपोरेशन के एमडी संजीव वर्मा के खिलाफ भी पंचकूला पुलिस के डीसीपी मोहित हांडा को एक शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद दोनों आईएएस अधिकारियों के बीच शिकायतों का दौर शुरू हो चुका है.
हरियाणा वेयरहाउस कॉरपोरेशन के एमडी संजीव वर्मा द्वारा पंचकूला पुलिस को एक शिकायत देते हुए आरोप लगाया था कि साल 2010 में हरियाणा के आईएएस अधिकारी अशोक खेमका द्वारा हरियाणा वेयरहाउस कॉरपोरेशन के एमडी के पद पर रहते हुए प्रथम श्रेणी के दो अधिकारियों को गलत ढंग से पैसे लेकर नियुक्ति की गई है और यह दोनों अधिकारी मैनेजर रैंक के हैं जिसके बाद हरियाणा के चर्चित आईएएस अधिकारी अशोक खेमका द्वारा हरियाणा वेयरहाउस कॉरपोरेशन के मौजूदा एमडी संजीव वर्मा के खिलाफ भी एक शिकायत पंचकूला पुलिस को दी है.
उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले दी शिकायत में कार्रवाई ना होने के बाद अशोक खेमका द्वारा इसकी जानकारी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को दी गई और आज हरियाणा के गृह मंत्री ने स्विच अशोक खेमका के साथ पंचकूला डीसीपी कार्यालय पहुंचे और हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अशोक खेमका द्वारा दी गई शिकायत पर दिशा निर्देश दिए हैं कि जो अशोक खेमका ने शिकायत दर्ज करवाई है उस पर मामला दर्ज किया जाए.
उन्होंने कहा कि अशोक खेमका का मुझे संदेश आया था कि मैंने एक शिकायत दर्ज करवाई है और उस पर मामला दर्ज नहीं किया जा रहा. अनिल विज ने कहा कि यहां आम आदमी की एफ आई आर दर्ज की जाती है और आईएएस अधिकारी की एफ आई आर दर्ज ना हो ऐसा नहीं हो सकता.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta