हरियाणा

हादसा: सांड के कारण पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे, कई ट्रेनों का बदलना पड़ा रूट

jantaserishta.com
7 May 2022 7:50 AM GMT
हादसा: सांड के कारण पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे, कई ट्रेनों का बदलना पड़ा रूट
x

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक मालगाड़ी अचानक पटरी से उतर गई. हादसा मालगाड़ी के सामने अचानक एक सांड के आने की वजह से हुआ. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे डीआरएम समेत कई विभागों के अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस हादसे की वजह से करीब 4 घंटे तक रोहतक- दिल्ली रेलमार्ग प्रभावित रहा. इसके चलते दो गाड़ियां अपने निर्धारित समय से देरी से चलीं. वहीं, पंजाब मेल एक्सप्रेस ट्रेन का रूट डायवर्ट करना पड़ा.

बहादुरगढ़ स्टेशन प्रबंधक यशपाल मीणा ने बताया कि रात के समय करीब 3 बजे रोहतक की तरफ से राजधानी नई दिल्ली को जा रही एक मालगाड़ी के सामने बहादुरगढ़ के नाहरा-नाहरी रोड फ्लाइओवर के पास अचानक एक सांड आ गया. जिसकी वजह से मालगाड़ी का एक डिब्बा बेपटरी हो गया. कड़ी मशक्कत के बाद 4 घंटे में गाड़ी को ट्रैक से हटाया गया है. मालगाड़ी बेपटरी होने की वजह से दो पैसेंजर ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं.
रेलवे स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि देरी से चलने वाली ट्रेनों में एक रोहतक-दिल्ली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन है. वहीं, राजधानी दिल्ली की ओर जाने वाली पंजाब मेल एक्सप्रेस ट्रेन का रूट भी इस हादसे की वजह से बदलना पड़ा.
मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण यात्रियों को भी अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. रेलवे स्टेशन पर ही यात्री अपनी ट्रेनों का इंतजार करते दिखाई दिए. हालांकि, रेलवे प्रशासन मौके पर पहुंचकर पटरी को दुरूस्त कराने में लगा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta