हरियाणा

छठ पूजा के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या, पटाखा चलाने पर हुआ विवाद

Shantanu Roy
11 Nov 2021 10:22 AM GMT
छठ पूजा के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या, पटाखा चलाने पर हुआ विवाद
x
जिले में हत्याओं का सिलसिला (Murder case in Sonipat) रुकने का नाम नहीं ले रहा. बुधवार को पहले बरोदा थाना क्षेत्र में हत्या, फिर खरखौदा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर और अब सोनीपत सदर थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव में युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई.

जनता से रिश्ता। जिले में हत्याओं का सिलसिला (Murder case in Sonipat) रुकने का नाम नहीं ले रहा. बुधवार को पहले बरोदा थाना क्षेत्र में हत्या, फिर खरखौदा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर और अब सोनीपत सदर थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव में युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. दरअसल बुधवार को छठ पूजा के दौरान पटाखे छुड़ाने पर हुए विवाद में एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या (Murder Of A Young Man With A Knife) कर दी गई.

इस वारदात में एक महिला और दो युवकों को भी चाकू मारा गया है. वो भी घायल हैं. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव कबीरपुर में छठ पूजा के त्योहार पर श्रद्धालु गांव के तलाब पर पूजा अर्चना कर रहे थे. तभी वहां पर पटाखे छुड़ाने को लेकर विवाद हो गया और इस विवाद में अभिषेक नाम के युवक ने पूजा पाठ कर रहे रवि, महिला अनीता, युवक रितेश और सागर पर अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया.
इस वारदात में रवि ने इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि घायलों का भी इलाज चल रहा है, मृतक रवि के पिता अशोक ने बताया कि उसका बेटा बीएससी कर रहा था और वो दोस्त के बुलावे पर गांव कबीरपुर गया था.
जिसके बाद वहां पर पटाखे छुड़ाने को लेकर विवाद हो गया और उसको और अन्य तीन पर को चाकुओं से हमला कर दिया गया इस वारदात में रवि की मौत हो गई. इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने बताया कि इस पूरे मामले में उनकी कार्रवाई जारी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta