हरियाणा

सिरसा में ब्राह्मण समुदाय ने किया प्रदर्शन, तिलक लगाने पर छात्र को प्रताड़ित कर रहे थे अध्यापक

Gulabi Jagat
21 April 2022 3:25 PM GMT
सिरसा में ब्राह्मण समुदाय ने किया प्रदर्शन, तिलक लगाने पर छात्र को प्रताड़ित कर रहे थे अध्यापक
x
सिरसा में ब्राह्मण समुदाय ने किया प्रदर्शन
सिरसा: महाराजा अग्रसेन कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (maharaja agrasen girls senior secondary school) में अंतरिक्ष नाम का विद्यार्थी 10वीं कक्षा में पढ़ता है. खबर है कि वो स्कूल आते समय माथे पर तिलक लगाकर आता है. कई दिनों से इंग्लिश विषय के अध्यापक कृष्ण बेनिवाल अंतरिक्ष को उसके तिलक को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे. आरोप है कि अध्यापक अंतरिक्ष को कहता कि तुम तिलक लगाकर क्लास में नहीं आ सकते. कभी रुमाल या पानी से अंतरिक्ष का तिलक मिटा दिया.
जिसके बाद पूरा मामला अंतरिक्ष ने परिजनों को बताया. इसके बाद वीरवार को समस्त ब्राह्मण समाज स्कूल में एकत्रित हुए और अध्यापक के खिलाफ रोष (people Protest in Sirsa) जाहिर किया. विद्यार्थी अंतरिक्ष के पिता ने बताया की मेरा बच्चा पिछले सिरसा में ब्राह्मण समुदाय ने प्रदर्शन किया12 वर्षों से इस संस्थान से शिक्षा ग्रहण कर रहा है. हम ब्राह्मण समाज से हैं, तो हम माथे पर तिलक लगाते हैं. हमारा बच्चा भी तिलक लगाकर स्कूल आता है.
छात्र तिलक लगाकर जाताउन्होंने बताया की पिछले 3-4 दिनों से इंग्लिश विषय के अध्यापक कृष्ण बेनीवाल अंतरिक्ष को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है. उन्होंने बताया की कुछ रोज पहले जब मैं फीस जमा करवाने आया तो, उन्होंने मुझसे तब इस बारे में कोई बात नहीं की. इस विषय पर इंग्लिश विषय के अध्यापक कृष्ण बेनिवाल ने कहा कि मेरा किसी भी जाति, धर्म के खिलाफ जाना और किसी की मानसिक भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था. इससे अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो मैं माफी मांगता हूं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta