हरियाणा

भूपेंद्र हुड्डा ने कुमारी सैलजा को किया सीधा चैलेंज

Shantanu Roy
26 Oct 2021 12:15 PM GMT
भूपेंद्र हुड्डा ने कुमारी सैलजा को किया सीधा चैलेंज
x
हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर हुड्डा और सैलजा के बीच तकरार सामने आई है. पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपनी ही पार्टी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा को सीधी सीधी चुनौती दी है

जनता से रिश्ता। हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर हुड्डा और सैलजा के बीच तकरार सामने आई है. पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपनी ही पार्टी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा को सीधी सीधी चुनौती दी है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा मैं कांग्रेस विधायक दल का नेता हूं और ये सब विधायक कांग्रेस का हिस्सा हैं. सभी ने मिलकर 'विपक्ष आपके समक्ष' कार्यक्रम करने का फैसला किया है. अगर कोई इन्हें कांग्रेस का नहीं मानता है तो इनको कांग्रेस से हटा दें.

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर हुड्डा और सैलजा के बीच तकरार सामने आई है. पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपनी ही पार्टी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा को सीधी सीधी चुनौती दी है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा मैं कांग्रेस विधायक दल का नेता हूं और ये सब विधायक कांग्रेस का हिस्सा हैं. सभी ने मिलकर 'विपक्ष आपके समक्ष' कार्यक्रम करने का फैसला किया है. अगर कोई इन्हें कांग्रेस का नहीं मानता है तो इनको कांग्रेस से हटा दें.
दरअसल हाल ही में कुमारी सैलजा ने कहा था कि 'विपक्ष आपके समक्ष' कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम नहीं है. वहीं करनाल में भी हुए कार्यक्रम में पार्टी के करीब 11 विधायक नहीं पहुंचे थे. इसको लेकर हुड्डा ने कहा जरूरी नहीं है कि सभी विधायक एक साथ एक जगह इकट्ठे हों और ऐसा कभी विधानसभा में भी संभव नहीं हो पाता. वहीं अब यह कार्यक्रम 14 नवम्बर को जींद में होना है.
इसके साथ ही ऐलनाबाद उपचुनाव पर हुड्डा ने कहा मैं प्रचार कर रहा हूँ, आगे भी कोई उपचुनाव आएगा वहां भी प्रचार करूंगा. हुड्डा ने गोपाल कांडा से अच्छे रिश्ते होने के सवाल पर कहा कि मेरे सभी से है अच्छे रिश्ते है. किसी से खराब रिश्ते नहीं है. हुड्डा ने ऐलनाबाद उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव जीत रही है. बीजेपी और इनेलो में दूसरे और तीसरे नंबर की लड़ाई लड़ रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta