हरियाणा

अनिल विज ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कही ये बात

Gulabi Jagat
3 May 2022 5:52 AM GMT
अनिल विज ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कही ये बात
x
अनिल विज ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा
करनाल: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सोमवार को करनाल (Home Minister Anil Vij in Karnal) पहुंचे. जहां उन्होंने पूर्व मंत्री शशिपाल मेहता से उनके निवास पर मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वह 9 मई को को अंबाला के दौरे पर आएंगे. जहां वे राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ कैंसर केयर सेंटर का उद्घाटन करेंगे. हरियाणा के कोरोना के बढ़ते मामलों पर अनिल विज ने कहा कि कोरोना की संभावित चौथी लहर से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह सजग है. उन्होंने कहा कि आम जनता को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी.
उन्होंने कहा कि गुरुग्राम और फरीदाबाद में कोरोना के कुछ केस मिले हैं, फिर भी स्वास्थ्य विभाग की ओर से कारगर कदम उठाए जा रहे हैं. वहीं, गृह मंत्री ने मीडिया द्वारा पटियाला हिंसा पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पटियाला में जो घटना घटी, उसमें पंजाब सरकार की भूमिका रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में ऐसी सरकार का होना देशहित में नहीं है, जो देश को तोड़ने और आपसी भाईचारा बिगाड़ने की कोशिश करती है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी झूठी और धोखेबाजों की पार्टी है.
उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे के आंदोलन की अड़ में कुछ लोगों ने अपने फायदे के लिए धोखे से पार्टी बना ली थी. उनके आंदोलन में कभी राजनीतिक पार्टी बनाने का कोई एंजेंडा नहीं था. लेकिन कुछ शरारती लोगों ने अन्ना के आंदोलन को राजनीति में बदलकर उसके जरिए एक पार्टी बना ली. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी झूठ से पैदा हुई पार्टी है, जिससे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है. वहीं, अनिल विज ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बदलने से इस पार्टी का कुछ भला होने वाला नहीं है. जो हाल कांग्रेस का पंजाब में हुआ है, वही हाल हरियाणा के चुनावों में दिखाई देगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta