हरियाणा

महिला सहित 3 की मौत, पिकअप ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर

Gulabi Jagat
16 July 2022 7:07 AM GMT
महिला सहित 3 की मौत, पिकअप ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर
x
हरियाणा न्यूज
गन्नौर : जी.टी. रोड पर कनक गार्डन के निकट पानीपत की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप गाड़ी में सवार सभी सवारियां घायल हो गईं, जिनमें से 3 की मौत हो गई। जानकारी अनुसार सवारियों से भरी पंजाब नंबर की महिंद्रा पिकअप गाड़ी पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रही थी। जब गाड़ी जी.टी. रोड पर कनक ढाबे के निकट पहुंची तो पिकअप गाड़ी अज्ञात कारणों के चलते सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में सवार लगभग सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
हादसे की सूचना मिलते ही थाना बड़ी से पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल सोनीपत, रोहतक पी.जी.आई. व दूसरे अस्पतालों में भर्ती करवाया। इस हादसे में यू.पी. की बदायूं निवासी अनोखी नामक महिला सहित 2 अन्य व्यक्तियों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हुई है। पुलिस ने मौके पर मौजूद पिकअप गाड़ी व ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
घायलों का पता लगा रही है पुलिस
जानकारी देते हुए जांच अधिकारी सहायक उप-निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि जी.टी. रोड पर हुए सड़क हादसे में एक महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई है। मृतक महिला अनोखी उत्तर प्रदेश बदायूं की रहने वाली है, बाकी दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों के बारे में पुलिस पता लगा रही है।

source: panjab kesari

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta