गुजरात

सूरत में सबसे ज्यादा छात्रों ने पाया ए-1 ग्रेड, बोर्ड परीक्षा में मिली बड़ी सफलता का शिक्षकों और अभिभावकों को दिया श्रेय

Gulabi Jagat
6 Jun 2022 4:38 PM GMT
सूरत में सबसे ज्यादा छात्रों ने पाया ए-1 ग्रेड, बोर्ड परीक्षा में मिली बड़ी सफलता का शिक्षकों और अभिभावकों को दिया श्रेय
x
सूरत में सबसे ज्यादा छात्रों ने पाया ए-1 ग्रेड
बोर्ड परीक्षा में मिली बड़ी सफलता, छात्रों ने इस सफलता का श्रेय शिक्षकों और अभिभावकों को दिया
गुजरात बोर्ड के 10वीं के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। जिसमें सूरत जिले का 75.64 प्रतिशत परिणाम घोषित किया गया है। गुजरात में सूरत के 2532 छात्रों ने उच्चतम परिणाम के साथ ए-1 ग्रेड प्राप्त किया। सूरत जिले में अच्छे परिणाम मिलने के बाद स्कूल परिसर में छात्रों ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर ठुमके लगाए।

कक्षा 10 में उत्तीर्ण होने के बाद गरबा खेलती छात्राएँ
कक्षा 10 का परिणाम आज घोषित कर दिया गया है। जिसमें पूरे बोर्ड में डैंको खेलते हुए सूरत जिले के उच्चतम परिणाम के साथ 2532 छात्र ए-1 ग्रेड प्राप्त करने में सफल हुए हैं। गुजरात माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं की परीक्षा का परिणाम आज घोषित कर दिया गया है। जिसमें सूरत शहर और जिले ने पूरे गुजरात में ढोल बजाया है। उच्चतम परिणाम 75.64 प्रतिशत है और 2532 छात्रों ने ए-1 ग्रेड हासिल किया है। ए-1 ग्रेड मिलने पर 2532 विद्यार्थियों ने खुशी जाहिर की।
हर साल की तरह इस साल भी सूरत शहर और जिले ने बोर्ड परीक्षाओं में बड़ी सफलता हासिल की है। इस साल कुल 2532 छात्रों को ए-1 ग्रेड मिला है। जबकि कुल 9274 छात्र ए-2 ग्रेड पाने में सफल हुए हैं। छात्रों ने इस सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों और अभिभावकों को दिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta