गुजरात

सूरत के कमलम की गूंज पर जानिए सभी पार्षदों और पदाधिकारियों को क्या-क्या काम सौंपा गया

Gulabi Jagat
2 May 2022 3:58 PM GMT
सूरत के कमलम की गूंज पर जानिए सभी पार्षदों और पदाधिकारियों को क्या-क्या काम सौंपा गया
x
गुजरात न्यूज
गांधीनगर: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया आज (सूरत में राजनीतिक झड़प) सूरत में विरोध प्रदर्शन करने गए, जब उन्हें पीटे जाने का एक वीडियो मिला। सूरत में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नगरसेवकों से निपटने के बाद, आम आदमी पार्टी ने भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करने की धमकी दी। गांधीनगर में भाजपा मुख्यालय में किसी भी तरह की घटना को रोकने के लिए गांधीनगर नगर निगम के सभी नगरसेवकों और कार्यकर्ताओं को आज कमलम बुलाया गया (जीएमसी पार्षदों और पदाधिकारियों को कमलम बुलाया गया)। सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि वे कमल की रखवाली कर रहे हैं।
भाजपा कार्यकर्ता 3 दिन की छुट्टी पर - गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सी. आर। पाटिल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि सभी भाजपा कार्यकर्ता अगले तीन दिनों के लिए छुट्टी पर रहेंगे। चूंकि उस समय कमलम में कोई कार्यकर्ता नहीं था, इसलिए आम आदमी पार्टी के विरोध को देखते हुए भाजपा गांधीनगर निगम के सभी पदाधिकारियों को कमलम में बुलाया गया। गांधीनगर नगर निगम और गांधीनगर जिला भाजपा के सभी पदाधिकारियों को किसी भी विरोध के मामले में आम आदमी पार्टी का बचाव करने के उद्देश्य से कमलम (जीएमसी नगरसेवकों और पदाधिकारियों को कमलम को बुलाया गया) में रखा गया था।
28 महिलाओं को कोर्ट में मिली जमानत, 62 कार्यकर्ताओं की जमानत अर्जी अंदर घुसकर विरोध किया. तब भी जमकर बवाल हुआ था। गांधीनगर जिले और निगम के नेताओं और कार्यकर्ताओं को कमलम में अग्रिम रूप से बुलाया गया था ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऐसी घटना दोबारा न हो।
गांधीनगर इंफोसिटी थाने में पेश, मैग पुलिस की 3 गाडिय़ां लाई डिक्टेशन टेस्ट के लिए मौजूद- अहमदाबाद में भाजपा कार्यालय में भी किया गया तो भी कमलम में गांधीनगर पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. ऐसे में कमलम के बाहर पुलिस की गाड़ियां लगातार खड़ी रहती थीं। निगम ने सभी पार्षदों व उनके कार्यकर्ताओं व भाजपा नेताओं को कमलम के अंदर रहने का निर्देश दिया (कमलम को जीएमसी पार्षद व पदाधिकारियों को बुलाया गया).
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta