गुजरात

गुजरात न्यूज: 33 वर्षीय विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति समेत चार गिरफ्तार

Gulabi Jagat
17 Jun 2022 9:38 AM GMT
गुजरात न्यूज: 33 वर्षीय विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति समेत चार गिरफ्तार
x
गुजरात न्यूज
ससुराल वालों के नौकरानियों की तरह व्यवहार करने के कारण मायके में रहने वाली महिला से पति अपनी चार साल की बेटी को ले जाने से पत्नी ने आत्महत्या कर ली
परिणीता ने चिट्ठी में लिखा कि मैं ससुराल वालों की वजह से ऐसा कर रही हूं, मेरी बेटी को ले गए, उसमें मेरी जान है तो मैं उसके बिना नहीं रहूंगी
ओलपाड के मासमा गांव की 33 वर्षीय विवाहिता ससुराल वालों के व्यवहार के कारण अपनी चार साल की बेटी के साथ सूरत के सिंगनपोर क्षेत्र में मायके में चली गई थी। हालांकि दो दिन पहले जब उसका पति अपनी बेटी को ले गया तो उसकी पत्नी ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार भावनगर के गारियाधार के सातपुड़ा गांव के मूल निवासी और सूरत में सिंगनपोर स्विमिंग पूल के पास गुरुकृपा सोसाइटी निवासी रत्नकालाकार उगाभाई उर्फ ​​उत्तमभाई मेघवाल ने अपनी बेटी ज्योति ( उम्र 33) का हितेश रमेशभाई भास्कर के साथ वर्ष 2017 में शादी की थी। हालांकि शादी के एक महीने बाद ज्योति को उसके पति, ससुर रमेशभाई, सास कामुबेन, ननंद किरणबेन, नंदोई रवि, ननंद मनीषाबेन और अंजलि के साथ-साथ कुणाल नौकरानी जैसा बर्ताव कर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया करते थे। इस बीच 11 जून 2022 को हितेश ससुराल आया और उसने पत्नी ज्योति और ससुर के साथ गालीगलोच कर अगर उसने तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर नहीं किए तो उसे जीने नहीं दिया जाएगा ऐसी धमकी दी थी। हितेश उस रात अपनी बेटी को छोड़कर चला गया।
लेकिन दो दिन पहले मंगलवार दोपहर उसने फिर ससूराल जाकर लडकी को वापस अपने साथ ले गया। हितेश बेटी को ले गया। ज्योति ने कहा कि मेरी जान उसमें है तो मैं उसके बिना नहीं रहूंगी। उसने खुद का गला घोंटकर आत्महत्या कर ली। उसके पति हितेश (उम्र 32), ससरू रमेशभाई पुनाभाई भास्कर (उम्र 53), नंदोई रवि मुलजीभाई सगदरा ( उम्र 34, हाउस नंबर 10 में रहने वाले, मेघवाल सोसाइटी, कस्कुवारा, भरूच) और कैलास उर्फ ​​कुणाल नटवरभाई पटेल ( उम्र .30, रेस. सी / 403, सुमन आनंद, न्यू मगदल्ला, सूरत) को गिरफ्तार किया गया था।
(आत्महत्या एक गंभीर मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्या है. अगर आप भी तनाव से गुजर रहे हैं तो भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 से मदद ले सकते हैं. आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात करनी चाहिए.)
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta