गोवा

पणजी : 3 केंद्रीय बाबुओं ने महिला को किया 'परेशान', FIR दर्ज

Kunti Dhruw
8 May 2022 11:48 AM GMT
पणजी : 3 केंद्रीय बाबुओं ने महिला को किया परेशान, FIR दर्ज
x
पणजी पुलिस ने केंद्र सरकार के तीन अधिकारियों पर एक महिला का कथित रूप से यौन उत्पीड़न, पीछा करने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है.

पणजी : पणजी पुलिस ने केंद्र सरकार के तीन अधिकारियों पर एक महिला का कथित रूप से यौन उत्पीड़न, पीछा करने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है. मनिंदर सिंह अटारी, आदित्य वर्मा और दीपक कुमार के खिलाफ धारा 354 (हमला), 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-डी (पीछा करना), 509 (विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक महिला का) आईपीसी की अन्य धाराओं के बीच। आरोपित आरोपी केंद्र सरकार के एक विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं।

पुलिस ने कहा कि अटारी और कुमार ने लगातार शिकायतकर्ता का पीछा किया और व्यक्तिगत संबंधों को बढ़ावा देने के लिए व्यक्तिगत रूप से या फोन कॉल, व्हाट्सएप संदेशों आदि के माध्यम से उससे संपर्क करने का प्रयास किया। "अटारी और कुमार ने उसका पीछा किया, शारीरिक संपर्क बनाया और अवांछित और स्पष्ट यौन संबंधों को आगे बढ़ाया।
उन्होंने उससे यौन संबंध बनाने की भी मांग की और यौन रूप से रंगीन टिप्पणी की, जिससे यौन उत्पीड़न का अपराध हुआ, '' पुलिस ने बताया। इसके अलावा, पुलिस ने कहा कि अटारी ने यौन इशारे किए, उसके शील का अपमान करने वाले शब्द बोले, उस पर आपराधिक बल का इस्तेमाल किया और उसे गले भी लगाया। पुलिस ने कहा, "एक अवसर पर, उसने उत्तरजीवी को एक कमरे में बंद कर दिया और उसे गलत तरीके से रोका।"
पुलिस ने कहा कि वर्मा भी लगातार उसका पीछा करता था। पुलिस ने कहा, "अटारी और कुमार ने उत्तरजीवी को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी, अगर उसने दूसरों को उनके द्वारा किए गए कृत्यों का खुलासा किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta