बिहार

रिंटू सिंह हत्याकांड मामला : पुलिस ने मंत्री के भतीजे की गिरफ्तारी पर रखा 50 हजार का इनाम, लिखा एसटीएफ को पत्र

Renuka Sahu
7 Jan 2022 2:50 AM GMT
रिंटू सिंह हत्याकांड मामला : पुलिस ने मंत्री के भतीजे की गिरफ्तारी पर रखा 50 हजार का इनाम, लिखा एसटीएफ को पत्र
x

फाइल फोटो 

पूर्व जिप सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी सूबे के एक मंत्री के भतीजे आशीष कुमार सिंह उर्फ अठिया की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पूर्व जिप सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी सूबे के एक मंत्री के भतीजे आशीष कुमार सिंह उर्फ अठिया की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है। मालूम हो कि गत वर्ष 11 नवंबर को सरसी में हुई हत्या के बाद से अठिया सुर्खियों में आया था।

पुलिस की कई टीम ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर बिहार और उत्तरप्रदेश के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की थी लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि पूर्व जिप सदस्य हत्याकांड मामले के फरार अपराधी आशीष कुमार सिंह उर्फ अठिया के खिलाफ 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।
इस मामले को लेकर एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक को भी पत्र भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द से जल्द फरार अपराधी की गिरफ्तारी हो इसको लेकर पुलिस टीम को भी लगाया गया है। उन्होंने कहा कि बनमनखी एसडीपीओ और थानाध्यक्ष को कई तरह की दिशा निर्देश भी दिए गए हैं। एसपी ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान की जा रही है।
जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी। सरसी थाना क्षेत्र के रहने वाले कुख्यात अपराधी आशीष कुमार सिंह उर्फ अठिया पूर्णिया जिले के पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। इस मामले में मृतक की पत्नी जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह के द्वारा मुख्य अभियुक्त आशीष कुमार सिंह समेत अन्य लोगों को बनाया गया था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta