बिहार

बिहार के नवादा में बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर पर किया हमला, दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

Renuka Sahu
21 Aug 2022 1:42 AM GMT
Police team was attacked by sand mafia in Nawada, Bihar, three policemen including the inspector injured
x

फाइल फोटो 

बिहार में बालू माफिया के हौसले बुलंद हैं। सरकार उन पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है लेकिन उनपर शायद कोई फर्क नहीं पड़ता। बालू माफिया पुलिस से भी नहीं डरते।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिहार में बालू माफिया के हौसले बुलंद हैं। सरकार उन पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है लेकिन उनपर शायद कोई फर्क नहीं पड़ता। बालू माफिया पुलिस से भी नहीं डरते। यही वजह से कि कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम पर हमले की खबरें बार-बार आती रहती हैँ। ताजा मामला नवादा जिले का है। जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चंडीपुर गांव में पेट्रोल पंप के पास शनिवार की देर शाम बालू ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना में एक दरोगा सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी को वारिसलीगंज पीएससी में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि चंडीपुर पेट्रोल पंप के पास अवैध बालू डंप किया जा रहा है। सूचना पर वारिसलीगंज पुलिस छापेमारी के लिए वहां पहुंची। वहां मौजूद धंधेबाज पुलिस से डरकर भागने के बजाए भि़ड़ गए। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो दौरान बालू लोड कर रहे माफियाओं ने उन पर पथराव कर दिया। इस हमले के लिए पुलिस बल तैयार नहीं थी। एक दारोगा समेत पुलिसकर्मी को पत्थर लग गई और वे घायल हो गए। घालयों को लेकर अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे जहां उनका इलाज चल रहा है।
घटना की सूचना पर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम वहां पहुंची तबतक सभी फरार हो चुके ते। एसडीपीओ ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta