बिहार

पटना सड़क हादसे में मां-बेटी की हुई थी मौत, मौका देख स्कूटी गायब करने वाले 3 युवक गिरफ्तार

Renuka Sahu
15 Jan 2022 5:43 AM GMT
पटना सड़क हादसे में मां-बेटी की हुई थी मौत, मौका देख स्कूटी गायब करने वाले 3 युवक गिरफ्तार
x

फाइल फोटो 

सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत के बाद स्कूटी गायब करने वाले तीन बदमाशों को राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत के बाद स्कूटी गायब करने वाले तीन बदमाशों को राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद तीनों ने यह खुलासा किया है कि वे उसी बस पर सवार थे, जिससे स्कूटी की टक्कर हुई थी। आरोपितों ने बताया कि जिस वक्त पुलिस घायलों को इलाज करवाने के लिए अस्पताल ले गई थी। उसी समय तीनों बदमाश मौका देखते ही स्कूटी लेकर चंपत हो गये। पकड़े गए आरोपितों में गोलू कुमार उर्फ हिमांशु (श्रीरामपुर बिहटा), विक्की कुमार पांडे (मछली गली बिहटा) और रवि कुमार उपाध्याय (मछली गली बिहटा) शामिल हैं। विक्की और रवि सहोदर भाई हैं। पुलिस ने इनके पास से चोरी गई स्कूटी और उसके अंदर रखे मोबाइल को बरामद कर लिया है। शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर सिंह ने बताया कि विक्की और रवि सहोदर भाई हैं, जबकि गोलू उनका दोस्त है। गोलू ने स्कूटी के अंदर रखे मोबाइल को निकाल लिया।

मोबाइल के जरिये स्कूटी तक पहुंची पुलिस
पुलिस टीम चोरी के मोबाइल के जरिये स्कूटी तक पहुंच गयी। टेक्निकल सर्विलांस का इस्तेमाल कर पुलिस सबसे पहले गोलू उर्फ हिमांशु तक पहुंची। गोलू के पास से महिला का मोबाइल बरामद किया गया। पूछताछ करने के दौरान उसने यह खुलासा किया कि स्कूटी विक्की और उसका भाई रवि ले गए हैं। पुलिस टीम ने विक्की और रवि को गिरफ्तार करते हुए स्कूटी बरामद कर ली।
जेवरात नहीं मिले
मृतका के पति और पावापुरी में स्टेशन मैनेजर के पद पर तैनात राजीव रंजन ने यह आरोप लगाया था कि स्कूटी के अंदर कुछ जेवरात भी रखे थे। जेवरात फिलहाल बरामद नहीं हो सके हैं। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपितों ने जेवरात के बाबत किसी तरह की कोई बात नहीं बतायी है।
हादसे पर एक नजर
बीते वर्ष 2021 के 11 दिसंबर को संजय गांधी जैविक उद्यान के गेट नंबर एक के समीप दीपशिखा नाम की महिला और उनकी बेटी चित्रा रंजन यू टर्न ले रहे थे। इसी दौरान एक इलेक्ट्रिक बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। मौके पर ही दीपशिखा की बेटी ने दम तोड़ दिया, जबकि इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। हादसा स्थल से ही दीपशिखा की स्कूटी गायब हो गई थी, जिसकी शिकायत उनके पति ने एसएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों से की थी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it