बिहार

शादीशुदा महिला को युवक से हुआ प्यार, परिवार छोड़ प्रेमी से मिलने पहुंची बिहार, जानें मामला

Kunti Dhruw
17 March 2022 8:29 AM GMT
शादीशुदा महिला को युवक से हुआ प्यार, परिवार छोड़ प्रेमी से मिलने पहुंची बिहार, जानें मामला
x
आज देश की एक बड़ी आबादी टाइमपास करने के लिए स्मार्टफोन का सहारा लेती है।

आज देश की एक बड़ी आबादी टाइमपास करने के लिए स्मार्टफोन का सहारा लेती है। ज्यादातर लोग ऑनलाइन गेम खेलने में मशगूल रहते हैं। इसके साइड इफेक्ट भी कई बार सामने आए हैं लेकिन फिर भी लोग इसे नहीं छोड़ते हैं। इसका ताजा उदाहरण बिहार में देखने को मिला। जहां एक शादीशुदा महिला पबजी प्लेयर के प्यार में इस कदर डूबी की उसके लिए अपना परिवार छोड़ दिया और यूपी से बिहार चली आई।

यह मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली शादीशुदा महिला अपने पबजी प्लेयर प्रेमी से मिलने के लिए बिहार पहुंच गई। पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला को बरामद करके पति को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार, महिला अक्सर खाली समय में पबजी खेला करती थी। इस दौरान उसे बिहार के मुजफ्फरपुर में रहने वाले एक पबजी प्लेयर से प्यार हो गया।
तीन मार्च की रात को अचानक महिला अपने घर से गायब हो गई। महिला के पति ने श्यामदेउरवा थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। थानाध्यक्ष के अनुसार, महिला के लापता होने के बाद चार मार्च को पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला के लापता होने का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जांच में सामने आया कि महिला को पबजी खेलने की आदत थी।पबजी खेलने के दौरान उसकी बात बिहार के मुजफ्फरपुर में रहने वाले एक लड़के से होने लगी। दोनों के बीच बातचीत हुई और जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। महिला घर से फरार होकर लड़के से मिलने पहुंच गई। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने उसे बरामदकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार, महिला और उसका पति मूल रूप से बंगाल के रहने वाले हैं और काफी समय से यूपी के महाराजगंज जिले में रह रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta