बिहार

जीतन राम मांझी के घर इफ्तार पार्टी आज, आरोप के बावजूद तेजप्रताप यादव को भेजा न्योता, कई दिग्गज करेंगे शिरकत

Renuka Sahu
29 April 2022 5:05 AM GMT
Iftar party at Jitan Ram Manjhi
x

फाइल फोटो 

बिहार में इन दिनों इफ्तार पार्टी की बहार है। इफ्तार पार्टी के बहाने राजनीतिक खिचड़ी पकने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिहार में इन दिनों इफ्तार पार्टी की बहार है। इफ्तार पार्टी के बहाने राजनीतिक खिचड़ी पकने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। गुरुवार को सत्तारूढ़ जदयू ने पटना के हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव सहित कई बड़े राजनीतिक दिग्गज शामिल हुए थे। आज यानी शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक इफ्तार पार्टी दे रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सीएम, नेता प्रतिपक्ष सहित कई दिग्गजों को आमंत्रित किया है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने खुद पर साजिश रचने का आरोप लगाने वाले लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप को भी न्योता भेजा है।

मांझी के आवास पर होगी इफ्तार पार्टी
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के आवास पर शुक्रवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन होगा। हम के राष्ट्रीय महासचिव दानिश रिजवान ने कहा, 'हमने सीएम नीतीश कुमार, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, राज्यसभा सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल, शाहनवाज हुसैन, अशोक चौधरी, तेजप्रताप यादव और बिहार के कई अन्य नेताओं और विधायकों को आमंत्रित किया है।'
तेजप्रताप ने मांझी पर लगाया आरोप
तेजप्रताप यादव ने बुधवार को मांझी पर अपने और अपने परिवार के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया था। उन्होंने एक यूट्यूब ब्लॉगर का स्टिंग ऑपरेशन किया। तेजप्रताप ने दावा किया कि मांझी स्थानीय पत्रकार के जरिए उनकी राजनीतिक छवि खराब करने की साजिश रच रहे हैं। अब देखना होगा कि तेजप्रताप मांझी के न्योते को स्वीकार करते हैं या नहीं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta