बिहार

बिहार के मुंगेर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, ताबड़तोड़ चली गोलियां, एक जवान घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

Renuka Sahu
23 Jun 2022 4:58 AM GMT
Encounter between miscreants and police in Munger, Bihar, shots fired, one jawan injured, two accused arrested
x

फाइल फोटो 

मुंगेर जिले में हेमजापुर ओपी क्षेत्र के छर्रापट्टी बहियार में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर है। गो

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मुंगेर जिले में हेमजापुर ओपी क्षेत्र के छर्रापट्टी बहियार में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर है। गोलीबारी में एक जवान के घायल होने की खबर आई है। घायल पुलिस जवान को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया। घायल जवान सुनील कुमार सुजल सफियासराय ओपी में तैनात है। पुलिस ने दो बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

सूचना मिलते हैं गुरुवार सुबह एसडीपीओ नंदजी प्रसाद भी दल-बल के साथ पहुंचे। मामले की छानबीन चल रही है। दो सप्ताह पहले सिंघिया बाजार के दुकानदारों से तीन बदमाशों ने व्यापारी मांगी थी। इनका नाम हिनिया यादव, गुलाबी यादव और नारायण मलिक है। दुकानदारों ने डर से कई दिनों तक दुकानें बंद रखीं।
कुछ दिन पहले भी बदमाशों और पुलिस के बीच गोलियां चली थी। जिसके बाद एक बदमाश नारायण मलिक ने सफिसराय थाना में सरेंडर कर दिया। वहीं, बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश शिवकुंड के छर्रा पट्टी गांव में छिपे हुए हैं। पुलिस गांव में पहुंची तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में गोलीबारी की। दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलने से स्थानीय लोग दहशत में आ गए।
इस मुठभेड़ में रंगदारी और गोलीबारी के मामले में कुख्यात हिनिया यादव और गुलजाबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। देर रात पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। जिले से कई थानों से पुलिस जवान भी यहां तैनात किए गए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta