बिहार

कर्ज से परेशान परिवार ने खाया जहर, 5 लोगों की हुई मौत

Admin Delhi 1
10 Nov 2022 6:10 AM GMT
कर्ज से परेशान परिवार ने खाया जहर, 5 लोगों की हुई मौत
x

सिटी न्यूज़: बिहार के नवादा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। नगर थाना क्षेत्र में कर्ज से परेशान एक परिवार के 6 लोगों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे पांच की मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, रजौली के रहने वाले केदार नाथ गुप्ता अपने परिवार के साथ नवादा के आदर्श सोसाइटी के पास न्यू एरिया मुहल्ले में किराए के मकान में रहते थे। बताया जाता है कि परिवार के सभी छह सदस्यों ने बुधवार देर रात कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे 5 की मौत हो गई और एक का जिला सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

खबरों के मुताबिक, घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता शहर के विजय बाजार में फल का व्यवसाय करते थे और उन पर काफी कर्ज था। महाजन के द्वारा उन्हें काफी प्रताड़ित किया जा रहा था, इससे तंग आकर शहर की एक मजार के पास जाकर उनके पूरे परिवार ने जहर खा लिया। नवादा सदर अस्पताल के उपाधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि सभी लोग रात को अस्पताल लाए गए, इनमें से पांच की मौत हो गई है। उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों में केदार लाल गुप्ता, उनकी पत्नी अनीता देवी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्ट्या मामला आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। हालांकि पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta