आंध्र प्रदेश

पोलावरम पर वुंडावल्ली ने जगन के रुख पर उठाए सवाल

Gulabi Jagat
15 April 2022 4:17 PM GMT
पोलावरम पर वुंडावल्ली ने जगन के रुख पर उठाए सवाल
x
आंध्र प्रदेश न्यूज
विशाखापत्तनम: पूर्व सांसद वुंडावल्ली अरुण कुमार ने आश्चर्य व्यक्त किया है कि मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी पोलावरम परियोजना को केंद्र को क्यों नहीं सौंप रहे हैं।
शुक्रवार को यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने याद किया कि जगन ने विपक्ष में रहते हुए, पोलावरम परियोजना को संभालने के लिए चंद्रबाबू नायडू से सवाल किया था, जो केंद्र की जिम्मेदारी थी क्योंकि यह एक राष्ट्रीय परियोजना थी।
उन्होंने कहा, 'जगन को मुख्यमंत्री बनते ही यह प्रोजेक्ट केंद्र को सौंप देना चाहिए था। आंध्र प्रदेश में भाजपा के सत्ता में आने की कोई संभावना नहीं है और इसलिए वह इस पर पैसा खर्च करने से हिचकिचा रही है। हमारे सांसद इस मुद्दे को दबाने में असमर्थ हैं। क्या उन्होंने कभी इसे संसद में उठाया है? वे केंद्र पर सवाल क्यों नहीं उठाते और एपी राज्य पुनर्गठन अधिनियम को लागू करने की मांग क्यों नहीं करते? उसे आश्चर्य हुआ।
उन्होंने जगन के रवैये का वर्णन किया-मैंने लोगों को पैसे दिए और उन्हें मुझे वोट देना चाहिए। "लेकिन यह कुछ और नहीं बल्कि बदले की भावना है। वोट न देने वालों के लिए कोई योजना नहीं! हम यह नहीं कह सकते कि जगन इसमें सफल होंगे या नहीं क्योंकि इससे पहले कभी किसी ने इस तरह के जुआ का सहारा नहीं लिया। वह कब तक पैसे का वितरण कर सकता है और उसे कहां से मिलेगा? हमने सुना है कि केंद्र के फंड को डायवर्ट करने के मुद्दे की जांच की जा रही है। जगन को शायद नतीजे की चिंता न हो, क्योंकि वह हमेशा कह सकते हैं कि उन्होंने गरीबों को पैसा दिया है।
अरुण कुमार ने यह भी कहा कि दूरदर्शिता की कमी ने राज्य को वर्तमान बिजली संकट में डाल दिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta