आंध्र प्रदेश

JSP 2024 AP विधानसभा चुनावों में YSRC को ध्वस्त कर देगी: पवन कल्याण

Renuka Sahu
28 Nov 2022 2:44 AM GMT
JSP will demolish YSRC in 2024 AP assembly elections: Pawan Kalyan
x

न्यूज़ क्रेडिट : newindianexpress.com

यह कहते हुए कि जन सेना एक 'विप्लव पार्टी' (क्रांतिकारी पार्टी) है और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा वर्णित 'राउडी सेना' नहीं है, जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने कहा कि यह वाईएसआरसी है, जो एक 'आतंकवादी' पार्टी है .

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। यह कहते हुए कि जन सेना एक 'विप्लव पार्टी' (क्रांतिकारी पार्टी) है और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा वर्णित 'राउडी सेना' नहीं है, जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने कहा कि यह वाईएसआरसी है, जो एक 'आतंकवादी' पार्टी है .

ताडेपल्ली मंडल के इप्पतम गांव में सड़क चौड़ीकरण के काम के कारण अपनी संपत्ति खोने वाले लोगों को 1 लाख रुपये के चेक सौंपने के लिए रविवार को मंगलागिरी में अपने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए, पवन ने सत्तारूढ़ वाईएसआरसी के खिलाफ एक व्यापक अभियान चलाया और इसे बुलाया सामंती मानसिकता वाली पार्टी, अपने अहंकार और सत्ता के अहंकार का प्रदर्शन करती है।
वाईएसआरसी के महासचिव सज्जला रामकृष्ण रेड्डी पर पार्टी कैडर को 'हत्या की राजनीति' की सलाह देने का आरोप लगाते हुए, जन ​​सेना प्रमुख ने कहा कि वे देखेंगे कि कैसे वाईएसआरसी 2024 में सत्ता बरकरार रखेगी। न तो जन सेना और न ही मैं आपसे डरूंगा। हम इप्पतम के लोगों के साथ खड़े रहेंगे और कानूनी रूप से आपका सामना करेंगे। जब हम 2024 में सत्ता में आएंगे तो हम आपको करारा जवाब देंगे।
जन सेना प्रमुख ने वाईएसआरसी पर पूर्व मंत्री वाईएस विवेकानंद रेड्डी के हमलावरों को बचाने का आरोप लगाया और आश्चर्य जताया कि उस पार्टी के बारे में क्या कहा जा सकता है जिसके नेता हैं, जो बलात्कार को मामूली मुद्दा मानते हैं। "मुझे वाईएसआरसी के खिलाफ लड़ने के लिए प्रधान मंत्री पर भरोसा करने की आवश्यकता नहीं है। मैं अपने दम पर लड़ूंगा, "उन्होंने जोर देकर कहा और चेतावनी दी कि जन सेना वाईएसआरसी को राजनीतिक रूप से उसी तरह ध्वस्त कर देगी, जैसे उसने 2024 के चुनावों में इप्पतम में संरचनाओं को गिरा दिया था।
यह दोहराते हुए कि जन सेना आम लोगों की पार्टी है, उन्होंने लोगों से राज्य के बेहतर भविष्य के लिए 2024 के चुनावों में उनकी पार्टी का समर्थन करने का आग्रह किया। "मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं शॉर्टकट नहीं लूंगा, भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं होऊंगा या इसकी अनुमति नहीं दूंगा। मैं वंशवादी राजनीति का समर्थन नहीं करूंगा, बल्कि केवल लोगों के कल्याण के लिए प्रयास करूंगा।"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta